जमुई में शादी के लिए युवक को भगा ले गई चार बच्चों की मां, पति की गैरमौजूदगी में चोरी-चुपके बुलाती थी घर

संवाद सहयोगी, जमुई। One sided love: सुनने में अटपटा लेकिन बात सोलह आने सच है। दरअसल, पहले आपने यह सुना होगा कि कोई युवक शादी की नीयत से किसी युवती या फिर किसी महिला को भगा ले गया है। लेकिन इस बार एक महिला ही शादी की नीयत से युवक को भगा ले गई। मामला जमुई के खैरा थाना क्षेत्र से जुड़े एक गांव है। जहां चार बच्चों की मां ने ऐसा किया। इस संबंध में लापता युवक अरबाज अंसारी के पिता ने थाना में आवेदन देकर पड़ोस के एक गांव की एक महिला पर अपने पुत्र को शादी की नीयत से भगा ले जाने का आरोप लगाया है। दिए आवेदन में अरबाज के पिता ने बताया कि महिला शादीशुदा है और चार बच्चे की मां है। अरबाज की खोजबीन की लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चल सका है। थानाध्यक्ष सिद्धेश्वर पासवान ने बताया कि आवेदन के आलोक में मामले की छानबीन की जा रही है।

बताया जा रहा है महिला उस युवक से एकतरफ प्यार करती थी। कई बार उसे अपने घर में बहाना बनाकर बुलाते हुए देखा गया था। वहीं, दोनों को कुछ लोगों ने एक साथ भी देखा था। युवक अरबाज के स्वजनों ने कहा कि कई बार उसने इस बात की चर्चा घर में की थी। उसने महिला से बचाने को भी कहा था। अरबाज ने अपने घर में यह भी कहा था कि महिला उसे शादी करने के लिए दबाव बनाती है। वह उसे धमकी देती है। महिला के स्वजनों को इसकी जानकारी दी गई थी। इसके बावजूद महिला बाज नहीं आयी। वह अरबाज को लेकर फरार हो गई।
इस संबंध में थाना प्रभारी ने बताया कि मामला एकतरफा प्रेम का प्रतीत जैसा लग रहा है। मामले की जांच की जा रही है। महिला के स्वजनों से पूछताछ की जा रही है। शीघ्र युवक को बरामद कर लिया जाएगा। पुलिस ने आसपास के लोगों से भी पूछताछ की है।

अन्य समाचार