गोवा आप के पूर्व संयोजक एल्विस गोम्स कांग्रेस में शामिल

पणजी में कांग्रेस के राज्य मुख्यालय में एक औपचारिक प्रेरण समारोह में, गोम्स ने कहा कि वह गोवा फस्र्ट के एजेंडे को आगे बढ़ाने के लिए विपक्षी संगठन में शामिल हुए थे।

राज्य कांग्रेस अध्यक्ष ने गोम्स का पार्टी में स्वागत करते हुए कहा, वह (एल्विस) जानते हैं कि कैसे आप थिंक टैंक उसकी रणनीतियां कांग्रेस को खत्म करने के लिए काम करती हैं। हम हमेशा कहते रहे हैं कि आप आरएसएस का एक विंग है, जिसका कांग्रेस के वोट को विभाजित करके कांग्रेस को खत्म करने का एजेंडा है। एल्विस ने यह अनुभव किया है।
चोडनकर ने आगे कहा, वह अपने मूल में धर्मनिरपेक्ष हैं। हम गोवा में हर जगह एल्विस के अनुभव का इस्तेमाल लोगों में जागरूकता पैदा करने के लिए करेंगे, जो इस आप के एजेंडे के बारे में टोपियों (आप के ट्रेडमार्क कैप) में फंस गए हैं।
गोवा में आप के संयोजक होने के अलावा, गोम्स 2017 के राज्य विधानसभा चुनावों में केजरीवाल के नेतृत्व वाली पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार भी थे, जहां इसने खराब प्रदर्शन किया। गोम्स ने खुद चुनाव में अपनी जमानत खो दी थी।
गोम्स ने दिसंबर 2020 में आप छोड़ दी। उन्होंने लगभग दो दशकों तक गोवा में राज्य कैडर के नौकरशाह के रूप में कार्य किया भारतीय प्रशासनिक सेवा में पदोन्नत होने के तुरंत बाद सेवा से इस्तीफा दे दिया।
डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

अन्य समाचार