आजमगढ़ खाना बनाते वक्त गैस सिलेंडर में लगी आग, 2 बच्चियों की मौत, 1 घायल

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में एलपीजी गैस सिलेंडर में आग लगने की वजह से एक परिवार दर्दनाक हादसे का शिकार हो गया. आग में झुलसकर 2 बच्चियों की मौत हो गई, वहीं एक अन्य की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है, जिसका इलाज स्थानीय अस्पताल में जारी है.

दरअसल अहरौला थाना इलाके के इमामगढ़ गांव में रविवार को माधुरी नाम की एक महिला गैस चूल्हे पर खाना बना रही थी. खाने को चूल्हे पर रखकर महिला घर से बाहर पानी लेने चली गई. तभी गैस पाइप में लीकेज की वजह से आग लग गई. उसी कमरे में महिला की 3 बेटियां भी थीं. वे आग की चपेट में आ गईं.
बच्चियों को झुलसता देखकर कई लोग मौके पर आए. इतने में चीख-पुकार मच गई. किसी तरह स्थानीय लोगों ने आग पर काबू पाने की कोशिश की और तीनों बच्चियों को बाहर निकाला. आग में बुरी तरह झुलसी बच्चियों को पास के ही एक प्राइवेट अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने दीपांजलि और सियांसी को मृत घोषित कर दिया. धनबाद: सरायढेला सब्जी मंडी की 40 दुकानों में लगी भीषण आग, गैस दुकान में धमाके
घायल बच्ची का जारी है इलाज गंभीर रूप से झुलसी श्रेजल को प्राथमिक इलाज के बाद हायर सेंटर रेफर किया गया, जहां इलाज जारी है. बच्चियों का अंतिम संस्कार मंजूसा नदी के घाट पर करने की तैयारी की जा रही है. इलाके में घटना के सामने आने के बाद से ही कोहराम मचा है. गांव में मातम पसरा है. घटना के विस्तृत ब्यौरे की प्रतीक्षा है.

अन्य समाचार