108MP कैमरा और पावरफुल बैटरी के साथ जल्द होगी Moto Edge 20 सीरीज की लॉन्चिंग, जानें क्या होंगे खास फीचर्स

लेनोवो के स्वामित्व वाले स्मार्टफोन ब्रांड मोटोरोला ने संकेत दिया है कि उसकी 'Edge 20' सीरीज भारतीय यूजर्स के लिए जल्द ही आने वाली है. कंपनी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर हैशटैग Find Your Edge के साथ कुछ टीजर पोस्ट किए हैं. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस स्मार्टफोन की जल्द ही भारत में एंट्री होने वाली है.

हाल ही में आई रिपोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक, Edge 20 सीरीज में तीन स्मार्टफोन हैं, Edge 20, Edge 20 Lite और Edge 20 Pro और अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि मोटोरोला भारत में तीनों स्मार्टफोन लॉन्च करेगा या किसी मॉडल को यहां नहीं पेश किया जाएगा.
When a stunning design, cutting-edge technology meet flagship experience, that is when you #FindYourEdge. Introducing #motorolaedge20. Stay tuned! pic.twitter.com/LE2beTnRgS
- Motorola India (@motorolaindia) August 8, 2021
function catchException() {try{ twitterJSDidLoad(); }catch(e){}}
Motorola Edge 20 के फीचर्स
फीचर्स की बात करें तो मोटोरोला Edge 20 Lite स्नैपड्रैगन 720G Soc से पावर्ड है और इसमें 6.7 इंच का FullHD+ 90 OLED स्क्रीन दिया जाएगा. इसके साथ इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी भी मिलेगी. वहीं दूसरी ओर, Vanilla Edge 20 की बात करें तो इसमें Snapdragon 778G चिप दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 6.7-इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दिया गया है जो 144Hz OLED पैनल के साथ आता है. इसके अलावा फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,000 mAh की बैटरी दी गई है.
Crafted for style and built with premium features, a remarkable smartphone is born. Bringing you #motorolaedge20fusion. Stay tuned! pic.twitter.com/CiMJ1pVL8f
- Motorola India (@motorolaindia) August 8, 2021
function catchException() {try{ twitterJSDidLoad(); }catch(e){}}
इसके अलावा Motorola Edge 20 Pro की बात करें तो यह इस लाइनअप का टॉप-एंड मॉडल है और इसमें Snapdragon 870 SoC प्रोसेसर, 6.7 इंच का फुल HD+ OLED डिस्प्ले दिया गया है जो 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है. इसके साथ ही फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,500 mAh की बैटरी दी गई है. इस रिपोर्ट में यह जानकारी भी दी गई है कि इन तीनों स्मार्टफोन में 30 वॉट का चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है. इसके अलावा अगर कैमरे की बात करें तो इसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा.
What makes you stand out from the crowd is the definition of who you are. Take that first bold step to discover your true self. Find what sets you apart, #FindYourEdge. pic.twitter.com/Zzu7tzvaKL
- Motorola India (@motorolaindia) August 8, 2021
function catchException() {try{ twitterJSDidLoad(); }catch(e){}}
अप्रैल में G Series के दो स्मार्टफोन लॉन्च कर चुकी है कंपनी
आपको बता दें कि अप्रैल में कंपनी ने भारत में दो किफायती G सीरीज स्मार्टफोन लॉन्च किए थे जिनका नाम Moto G60 और Moto G40 है. नए Moto G60 की कीमत 17,999 रुपये है, जबकि Moto G40 फ्यूजन की शुरुआती कीमत 13,999 रुपये है जिसमें 4GB RAM और 64GB स्टोरेज मिलता है. इसके अलावा 6GB RAM और 128GB वेरिएंट की कीमत 15,999 रुपये है. कंपनी ने इन दोनों स्मार्टफोन्स को बहुत सोच-समझकर कर डिजाइन किया है और इसमें कई कमाल के फीचर्स दिए गए हैं. इसके कैमरे को भी काफी इंट्रेस्टिंग तरीके से बनाया गया है.
नकली है या असली? इस तरीके से मिनटों में पचा चल जाएगी AirPods की सच्चाई
फोल्डेबल स्मार्टफोन मार्केट में सैमसंग कर सकता है धमाका, पिछले साल के मुकाबले तीन गुना ज्यादा होगी शिपमेंट

अन्य समाचार