Xiaomi Mi MIX 4 में 100MP कैमरा और 120 वॉट फास्ट चार्जिंग, 10 अगस्त को लॉन्च होगा फ्लैगशिप स्मार्टफोन

Xiaomi मंगलवार को अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन Mi MIX 4 को लॉन्च करने वाली है। लॉन्च से पहले इस अपकमिंग स्मार्टफोन के बारे में वीबो पर एक नई लीक आई है, जिसमें इसके खास स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा हो गया है। लीक के मुताबिक इस फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट, 120 वॉट फास्ट चार्जिंग और AMOLED कर्व्ड डिस्प्ले जैसे फीचर मिलेंगे। आइए जानते हैं डीटेल।

शाओमी Mi MIX 4 के फीचर और स्पेसिफिकेशन शाओमी के इस फोन में 1080x2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.67 इंच का फुल एचडी+ AMOLED कर्व्ड पैनल दिया गया है। डिस्प्ले का टच सैंपलिंग रेट 480Hz और रिफ्रेश रेट 120Hz है। फोन का डिस्प्ले गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्रोटेक्शन से लैस है। कंपनी इस स्मार्टफोन में LPDDR5 रैम और और UFS 3.1 स्टोरेज के साथ स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट ऑफर करने वाली है।
: ₹10 हजार से सस्ते मिल रहे धांसू फोन, Amazon-Flipkart सेल का आखिरी दिन
लीक के अनुसार फोन में फोटोग्राफी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसमें 100 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस के साथ एक 13 मेगापिक्सल का फ्री-फॉर्म लेंस, एक 8 मेगापिक्सल का पेरिस्कोप टेलिफोटो लेंस दिया गया है, जो 5x ऑप्टिकल जूम और OIS सपोर्ट के साथ आएगा। सेल्फी के लिए फोन में 20 मेगापिक्सल का अंडर-डिस्प्ले कैमरा मिलेगा।
: Samsung का एक और धांसू स्मार्टफोन लॉन्च, 48MP कैमरा और 5000mAh बैटरी है खूबी
फोन को पावर देने के लिए इसमें 4500mAh की बैटरी दी गई है, जो 120वॉट की वायर्ड फास्ट और 50 वॉट की वायरलेस चार्जिंग ऑफर करती है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में ड्यूल सिम 5G, वाई-फाई 6E, A-GPS और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे ऑप्शन दिए गए हैं। यह फोन तीन कलर ऑप्शन- सेरमिक ग्रे, सेरमिक वाइट और सेरमिक ब्लैक कलर ऑप्शन में आएगा।
For Hindustan : हिन्दुस्तान ई-समाचार पत्र के लिए क्लिक करें epaper.livehindustan.com

अन्य समाचार