Motorola Edge 20 सीरीज भारत में जल्द होगी लॉन्च, 108MP का है मेन कैमरा

मोटोरोला के नए स्मार्टफोन का इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए खुशखबरी है। कंपनी अपनी लेटेस्ट स्मार्टफोन सीरीज Motorola Edge 20 को भारत में लॉन्च करने वाली है। कंपनी इस सीरीज के तहत भारत में दो नए हैंडसेट Motorola Edge 20 और Edge 20 Fusion को लॉन्च करेगी। कंपनी ने अपनी इस सीरीज को पिछले महीने यूरोप में लॉन्च किया था। माना जा रहा है कि यूरोप में लॉन्च हुई इस सीरीज का बेस वेरियंट यानी मोटोरोला एज 20 भारत में एज 20 फ्यूजन के नाम से पेश किया जाएगा।

फोन को भारत में कौन सी तारीख को लॉन्च किया जाएगा, इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि, कंपनी इस सीरीज को अअपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से टीज कर रही है और इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि इन स्मार्टफोन्स को भारत में जल्द लॉन्च कर दिया जाएगा। मोटोरोला इस सीरीज के टॉप एंड वेरियंट मोटो एज 20 प्रो को भारत में लॉन्च करेगी या नहीं इस बारे में अभी पक्के तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता।
इतनी हो सकती है कीमत मोटोरोला एज 20 की भारत में क्या कीमत होगी इस बारे में कंपनी की तरफ से अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है। यूरोप की बात करें तो यहां 8जीबी रैम+128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले मोटो एज 20 की कीमत 499.99 यूरो (करीब 43,600 रुपये) है। यह फोन फ्रॉस्टेड ऑनिक्स और फ्रॉस्टेड पर्ल कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जा सकता है। वहीं, मोटो एज 20 फ्यूजन का 8जीबी रैम+128जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरियंट भारत में 30,500 रुपये की कीमत के आसपास एंट्री कर सकता है।
When a stunning design, cutting-edge technology meet flagship experience, that is when you #FindYourEdge. Introducing #motorolaedge20. Stay tuned! pic.twitter.com/LE2beTnRgS
: 6 कैमरे और 12GB तक रैम, Realme के इस धांसू फोन पर ₹6000 की छूट
मोटोरोला एज 20 के फीचर और स्पेसिफिकेशन फोन में 144Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच का फुल एचडी+ OLED डिस्प्ले दिया गया है। 8जीबी रैम से लैस इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर 778G SoC दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा दिया गया है। इसमें 108 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ एक 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 8 मेगापिक्सल का टर्शिअरी लेंस दिया गया है। सेल्फी के लिए इस फोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर लगा है। यह फोन 4000mAh की बैटरी के साथ आएगा जो 30 वॉट की टर्बो चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।
: 64MP कैमरा और 5,000mAh बैटरी वाला नया Vivo Y53s फोन लॉन्च, जानें कीमत
Crafted for style and built with premium features, a remarkable smartphone is born. Bringing you #motorolaedge20fusion. Stay tuned! pic.twitter.com/CiMJ1pVL8f
मोटोरोला एज 20 फ्यूजन के फीचर और स्पेसिफिकेशन 8जीबी रैम वाले इस फोन में कंपनी 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच का OLED डिस्प्ले ऑफर करने वाली है। प्रोसेसर ककी बात करें तो यह फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 720 SoC के साथ आएगा। फोटोग्राफी के लिए फोन में मोटो एज 20 वाला कैमरा सेटअप ही मिलेगा। 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन में कंपनी 5000mAh की बैटरी देगी।
For Hindustan : हिन्दुस्तान ई-समाचार पत्र के लिए क्लिक करें epaper.livehindustan.com

अन्य समाचार