भारत में रीलोडेड ऑलराउंडर स्मार्टफोन ए48 लॉन्च करने के लिए तैयार आईटेल

ये अतिरिक्त ऑफर किफायती मोबाइल-आधारित कनेक्टिविटी सॉल्यूशंस पेश करके न्यू भारत को डिजिटल स्वतंत्रता के साथ सशक्त बनाएंगे।

आईटेल ए 48 का इससे पहले वाला वर्जन 15.49 सेमी (6.1 इंच) एचडी प्लस आईपीएस वाटरड्रॉप डिस्पले के साथ 2.5डी टीपी लेंस के साथ आया था, जो एक बेहतर स्क्रीन डिजाइन प्रदान करता है।
लेटेस्ट एंड्रॉएड 10 (गो एडिशन) पर चलने वाले आईटेल ए48 में 2 जीबी रैम 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज है, जिसे 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।
स्मार्टफोन एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूअल 5 मेगापिक्सल एएफ रियर कैमरा 5 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा से लैस है - जो अद्वितीय कैमरा सेटअप में कॉन्फिगर किया गया है, जो फोन के प्रीमियम लुक फील को जोड़ता है।
यह इमर्सिव सिनेमैटिक वीडियो देखने के लिए 19.5:9 आस्पेक्ट रेश्यो 1560गुणा 720 रेजॉल्यूशन के साथ पैक किया गया है।
अतीत में, आईटेल ने हमेशा अपने ग्राहकों को ट्रेंडी बेजोड़ तकनीक के साथ एक किफायती मूल्य बिंदु पर प्रतिस्पर्धा के साथ आश्चर्यचकित किया है। स्वदेशी ब्रांड का दावा है कि आईटेल ए48, आईटेल फेमिली से बहुत पसंद किया जाने वाला स्मार्टफोन है, जो इसे अपने ऑल-राउंडर प्रीमियम डिजाइन सुपर ट्रेंडी सुविधाओं के साथ खरीदने के लिए सबसे बेहतरीन डिवाइस बनाता है।
कंपनी का कहना है, आईटेल डिजिटल विकास की दिशा में भारत के अभियान को लोकतंत्रीकरण तकनीक के माध्यम से तेज करने की दिशा में लगातार काम कर रहा है इसे पिरामिड के निचले हिस्से तक सुलभ किफायती बना रहा है। हम निश्चित रूप से कुछ अद्वितीय पथ-प्रदर्शक पेशकशों को देखने की उम्मीद कर सकते हैं जो ग्रामीण जनता के लिए वरदान होंगे।
इस नए सामान्य ने स्मार्टफोन को भारत के ग्रामीण इलाकों के लिए एक लक्जरी से एक जरूरी चीज में बदल दिया है। स्मार्टफोन भारत के ग्रामीण इलाकों में सहस्राब्दियों के लिए ऑनलाइन शिक्षा, वित्तीय लेनदेन मनोरंजन की खपत का एकमात्र माध्यम है। आईटेल एक ऐसा ब्रांड है जो समाज के इन वर्गों की आकांक्षाओं के अनुरूप है।
आईटेल यह सुनिश्चित करने के एकमात्र उद्देश्य की दिशा में काम करता है कि लाखों भारतीय जो हाशिए पर हैं, एक आकर्षक मूल्य बिंदु पर पावर-पैक जादुई डिवाइस के माध्यम से सस्ती डिजिटल कनेक्टिविटी का उपयोग कर सकें। आईटेल भारत की जरूरत को पूरा करने के लिए 4,000 रुपये से 7,000 रुपये तक के स्मार्टफोन सेगमेंट में वैल्यू प्लस डिवाइसेज का पोर्टफोलियो पेश करता है।
नवीनतम काउंटरप्वाइंट रिपोर्ट के अनुसार, आईटेल ने लगातार दो तिमाही, पहली दूसरी तिमाही के लिए सब छह हजार की रेंज के स्मार्टफोन सेगमेंट में नंबर 1 स्मार्टफोन ब्रांड के रूप में अपनी स्थिति दर्ज करके एंट्री-लेवल स्मार्टफोन सेगमेंट में अपना नेतृत्व स्थापित किया है।
काउंटरप्वाइंट की दूसरी तिमाही की रिपोर्ट के अनुसार, आईटेल ने भारत में शीर्ष पांच ब्रांडों की सूची में प्रवेश किया है।
ब्रांड के पास भारत में 7 करोड़ से अधिक ग्राहकों का विशाल उपभोक्ता आधार है।
डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

अन्य समाचार