पूर्णिया के भवानीपुर में पीट-पीटकर पशुपालक की हत्या

पूर्णिया। थाने से आधा किलोमीटर दूर बहियार में सोमवार की रात अपराधियों ने पीट-पीटकर पशुपालक योगेंद्र यादव (60 वर्ष) की हत्या कर दी। उनका शव पेड़ से बंधा मिला। शरीर पर मारपीट के कई निशान पाए गए। पुलिस के अनुसार प्रथमदृष्टया मामला पशु चोरी से जुड़ा है।

मामले में छोटे भाई राजेंद्र यादव ने बताया कि सोमवार की रात करीब 10 बजे योगेंद्र और वह घर से करीब एक किलोमीटर दूर बासा पर सोने गए। करीब 12 बजे 6-7 लोग आए और चेहरा ढककर मारपीट करने लगे। जब तक कुछ समझ सकते तब तक बासा से कुछ दूरी पर एक केले के खेत में दोनों भाई को मारते मारते ले जाकर बांध दिया एवं मुंह में कपड़ा डाल दिया। इसके बाद पीटते रहे। पिटाई से मैं बेहोश हो गया । सुबह करीब आठ बजे जब शौच के लिए कुछ लोग आए तो उन्होंने मेरा हाथ खोला और जब अपने भाई के पास गया तो उन्हें मृत पाया और बासा पर से तीन भैस भी गायब मिलीं। वही इसकी जानकारी भवानीपुर थाना को दी गई।
--------------
मवेशी चोरों ने वारदात को दिया गया होगा अंजाम
एसआइ सुजित सिंह ने बताया कि मामला मवेशी चोरी से जुड़ा लग रहा है। घटना के संबंध में योगेंद्र के छोटे भाई राजेंद्र के बयान पर छह-सात अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। जांच की जा रही है । योगेंद्र की किसी से कोई दुश्मनी नही थी।

अन्य समाचार