छींटाकशी का विरोध करने पर छात्रा के साथ मारपीट, चैनपुर थाना पहुंचा मामला

चैनपुर (कैमूर), संवाद सूत्र । थाना क्षेत्र के ग्राम सिरबीट में मंगलवार की दोपहर छींटाकशी का विरोध करने पर एक छात्रा को मारपीट कर घायल कर देने का मामला सामने आया है। इस मामले में छात्रा ने चैनपुर थाने में शिकायत की है।

घायल छात्रा फरजाना खातून पिता नियामत अंसारी ने बताया कि मंगलवार की शाम दरवाजे पर यह झाड़ू लगा रही थी। इसी दौरान गांव के ही गज्जू अंसारी, सद्दाम अंसारी, अलगू अंसारी द्वारा छींटाकशी की जाने लगी। जिसका उसने विरोध किया। इसपर उन तीनों के पिता और रिश्ते में चाचा लगने वाले लियाकत अंसारी, उनकी पत्नी खुशबू बीबी, मैनुद्दीन अंसारी, पत्नी मदीना बीबी के द्वारा मारपीट की जाने लगी। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गई है। झगड़ा छुड़ाने के दौरान उक्त लोगों ने उसके परिजनों के साथ भी मारपीट की। इसके बाद वह चैनपुर थाने पहुंची। जहां से इलाज के लिए उसे चैनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भेजा गया।
इस संबंध में चैनपुर प्रभारी थानाध्यक्ष रामरतन पंडित ने बताया कि मारपीट की घटना से संबंधित एक मामला आया था, जिसमें छात्रा घायल थी। जिसे इलाज के लिए चैनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भेजा गया है। जहां उसका इलाज किया जा रहा है। आवेदन प्राप्त होने के उपरांत कार्रवाई की जाएगी।

अन्य समाचार