कोदवरिया पंचायत की मुखिया के घर के समीप अपराधियों ने की गोली बारी

जमुई। चंद्रदीप थाना क्षेत्र में फिर से एक बार अपराधियों की बंदूकें गरजने लगी है। मंगलवार की रात अपराधियों ने कोदवरिया पंचायत की मुखिया पारो देवी के घर से कुछ ही दूरी पर हवाई फायरिग कर दी।

मुखिया प्रतिनिधि रामू यादव ने बताया कि मंगलवार की रात 11:30 बजे घर से कुछ ही दूरी पर बजरंगबली मंदिर के समीप आधा दर्जन नकाबपोश अपराधियों ने दर्जनों राउंड गोलियां चलाई है। अपराधियों की हरकत घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। उन्होंने बताया कि दो लोगों की पहचान हुई है। वे गांव के ही पुकारी यादव, विभीषण यादव हैं। कोदवरिया पंचायत में गोलीबारी की घटना से पंचायत वासियों में भय व दहशत का माहौल बना हुआ है। कोदवरिया पंचायत की मुखिया पारो देवी के पति राजेश यादव उर्फ गूजर यादव को अपराधियों ने 30 जून 2020 की सुबह घर से निकलते ही बम से प्रहार कर मौत के घाट उतार दिया था। उसके बाद 20 अगस्त 2014 को मुखिया के देवर प्रमोद यादव की नवादा-सिकंदरा मुख्य मार्ग स्थित अंबा विषहरी स्थान के समीप अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। एक बार फिर इस तरह घर के समीप गोलीबारी से कोदवरिया पंचायत में चुनाव पूर्व खूनी धमक सुनी जाने लगी है।

-------
पूर्व में भी दो गुटों के बीच खूनी खेल का रहा है इतिहास
कोदवरिया पंचायत के भलूआना गांव में मुखिया पति गुजर यादव व नरेश यादव के बीच खूनी संघर्ष का इतिहास है। दोनों तरफ से आधा दर्जन लोगों की जानें जा चुकी है। थानाध्यक्ष आशीष कुमार ने बताया कि मुखिया प्रतिनिधि रामू यादव द्वारा गोली बारी की जानकारी दी गयी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

अन्य समाचार