पाश इलाके में बदमाशों की धमक से सहमे हैं लोग

जमुई। शहर का वीआइपी कालोनी पाश इलाका माना जाता है। एसपी आवास से इस कालोनी की दूरी महज सौ मीटर की होगी। ऐसे में दिनदहाड़े इस कालोनी में शुक्रवार को जिस तरह से नकाबपोश दो बदमाशों ने लूट में विफल रहने पर महिला को मारपीट कर जख्मी कर दिया। इसको लेकर कालोनी के लोग सहमे हुए हैं।

लोगों को घर तथा परिवार के सदस्यों के सुरक्षा की चिता होने लगी है। अब तो लोग पुलिस की कार्यशैली पर सवाल भी खड़ा कर रहे हैं। कालोनी में रहने वाले लोगों का कहना है कि पुलिस सक्रिय रहती तो बदमाश इस तरह की घटना को अंजाम देकर आसानी से फरार नहीं हो पाते। स्थानीय लोगों ने वरीय पुलिस अधिकारियों से इलाके में पुलिस गश्ती कराने की मांग की है।
मनरेगा कार्यक्रम पदाधिकारी योगेंद्र सिंह को मिली सदर प्रखंड की कमान यह भी पढ़ें
-----
14 घंटे बाद जांच करने पहुंची पुलिस
लूट में विफल रहने पर महिला गृहस्वामी को मारपीट कर घायल करने की घटना की जांच करने 14 घंटे बाद वारदात के दूसरे दिन सुबह छह बजे नगर थाना की पुलिस पहुंच छानबीन की। इससे भी कालोनी के लोग पुलिस से खफा हैं। लोगों का कहना है कि वारदात के तुरंत बाद अगर पुलिस घटनास्थल पर पहुंचती तो बदमाशों का सुराग मिल सकता था।
-----
पूर्व में दो शोरूम में हो चुकी है चोरी
पूर्व में एसपी आवास से कुछ ही दूरी पर स्टेशन रोड में दो शोरूम में चोरी की वारदात हो चुकी है। शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरों की करतूत कैद है। फुटेज भी पुलिस के हाथ लगा है। घटना की प्राथमिकी भी थाने में दर्ज है, लेकिन अभी तक न तो पुलिस चोरों का पता लगा पाई है और न ही चोरी के सामान की बरामदगी हो सकी है।
-----
कोट
वीआइपी कालोनी में घटित वारदात को लेकर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इसके पीछे जिन लोगों का हाथ है उनकी पहचान में पुलिस जुटी है। जल्द ही बदमाशों की शिनाख्त कर उनकी गिरफ्तारी की जाएगी।
डा. राकेश कुमार, एसडीपीओ, जमुई

अन्य समाचार