अभाविप ने शिविर लगाकर चलाया सदस्यता अभियान

किशनगंज। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद किशनगंज इकाई द्वारा मारवाड़ी कालेज परिसर में बुधवार को सदस्यता अभियान का उद्घाटन किया गया। इस अवसर पर छात्र-छात्राओं को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद किशनगंज में सदस्यता ग्रहण करवाया गया।

इस मौके पर मारवाड़ी महाविद्यालय परिसर में जिला सदस्यता प्रमुख श्री दीपक चौहान, जिला संयोजक अमित मण्डल ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलन कर शिविर का शुभांरभ किया।
जिला संयोजक अमित मंडल ने कहा कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद विश्व का एकमात्र ऐसा छात्र संगठन है जो पूरे दिन महाविद्यालय परिसर में शैक्षणिक समस्याओं को उठाकर उसे समाधान तक ले जाने का काम करती है। उन्होंने कहा कि विगत 1948 से लगातार अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने व्यक्ति निर्माण के साथ-साथ राष्ट्र का पुनर्निर्माण को करने के लिए हर वर्ष सदस्यता अभियान के माध्यम से अपने विचारों से छात्र-छात्राओं को जोड़ने का काम करती है। वहीं प्रदेश कार्यकारी सदस्य सह जिला सदस्यता प्रभारी दीपक चौहान ने बताया कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की सदस्यता अभियान एक सितंबर से 15 सितंबर तक चलने वाली है। जिला में इस बार पांच हजार छात्र-छात्राओं को जिला के विभिन्न महाविद्यालयों एवं प्लस टू स्कूलों में सदस्यता के माध्यम से जोड़ने का काम करेगी। इस दौरान दीपक चौहान ने कई लोगों को सदस्यता दिला कर इस अभियान की शुरुआत की है। इस मौके पर मुख्य रूप से मारवाड़ी कालेज छात्रसंघ कोषाध्यक्ष ऋषभ कुमार सिंह विश्वविद्यालय प्रतिनिधि मृत्युंजय कुमार जिला मीडिया प्रभारी दीपक कुमार साह नगर सह मंत्री राजा मंडल मौजूद रहे।

अन्य समाचार