हथियार के साथ चार बदमाश गिरफ्तार

मधेपुरा। सदर थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गुरुवार को दिन में पुरानी बाजार रामरहीम रोड के निकट स्थित मु. जहीर की पान दुकान के समीप से छापेमारी कर हथियार के साथ चार बदमाशों को गिरफ्तार किया।

सदर थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि पुरानी बाजार स्थित रामरहीम रोड के समीप पान पर कुछ संदिग्ध बदमाश किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने को इकट्ठा हुआ है। सूचना पर पुलिस गश्ती दल एवं कमांडो दल को मौके पर भेजा गया। पुलिस को आता देख चारों बदमाश भागने का प्रयास किया। परंतु पुलिस के जवानों ने चारों को पकड़ लिया। बदमाशों की तलाशी ली गई तो एक बिना मैगजीन के पिस्टल एवं एक मोबाइल बरामद हुआ। चारों को गिरफ्तार कर थाना लाया गया। उन्होंने कहा कि गिरफ्तार चारों बदमाशों में एक मानिकपुर चौक का आदित्य राज, दूसरा मस्जिद चौक का मु.लक्की, तीसरा पुरैनी थाना क्षेत्र के बालाटोल का प्रणव कुमार व चौथा प्रोफेसर कालोनी का मु.अरमान शामिल बताया गया है। पुलिस टीम ने चारों बदमाशों से पूछताछ किया तो बरामद पिस्टल के संबंध में आदित्य राज ने बताया कि मस्जिद चौक वार्ड चार निवासी मु.आशिक से यह पिस्टल खरीदा था। उसके बाद कमांडो विकाश कुमार एवं शेर अली खान ने पुलिस पदाधिकारी के साथ मु.आशिक के घर पर छापामारी किया तो घर के सभी लोग घर छोड़कर फरार हो गया था। घर की तलाशी में घर से बिना गोली का एक कट्टा बरामद हुआ। घर में अवैध हथियार रखने और हथियार का कारोबार करने के आरोप में मु. आशिक सहित गिरफ्तार चारों बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर चारों को जेल भेजा जा रहा है।

भूमि विवाद में मारपीट, चार जख्मी
मधेपुरा। थाना क्षेत्र की सिहपुर गढि़या पंचायत में भूमि विवाद को लेकर जमकर मारपीट की घटना घटी। इस दौरान चार व्यक्ति जख्मी हो गए। जानकारी के अनुसार पंचायत के गुड़िया वार्ड संख्या 13 निवासी कैलू यादव व धनेश्वर यादव के बीच चार डिसमिल जमीन को लेकर विवाद चला रहा था। विवादित जमीन को लेकर दोनों पक्ष के बीच तनाव चल रहा था। मामले को लेकर धनेश्वर यादव द्वारा अंचलाधिकारी व थानाध्यक्ष को आवेदन कर जमीन पर कब्जा की मांग किया था।

अन्य समाचार