बाइक के धक्के से जख्मी युवक की मौत

अरवल : थाना मुख्यालय स्थित यादव चौक के पास शनिवार की संध्या तेज रफ्तार मोटरसाइकिल के धक्के से करपी नहर पर निवासी राजेन्द्र पासवान उर्फ जोकड गंभीर रूप से जख्मी हो गया। स्थानीय लोगों ने उसे करपी स्वस्थ्य केन्द्र लाए जहां चिकित्सकों ने सदर अस्पताल अरवल रेफर कर दिया था। वहां से बेहतर इलाज को उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

ग्रामीणों ने कहा कि वह काफी मिलनसार था। बताते चलें कि कुछ दिन पूर्व प्रखंड कार्यालय जाने के दौरान मृतक की पत्नी रुंति देवी अनियंत्रित वाहन के धक्के से गंभीर रूप से जख्मी हो गई थी, वह अपने घर में बेड पर पड़ी हुई है। अब सबसे बड़ी समस्या महिला के इलाज की व्यवस्था करनी है। वहीं मृतक के दो छोटे बच्चे हैं जिनके समक्ष खाने-पीने की समस्या खड़ी हो गई है। विदित हो कि दो साल पहले मृतक की मां की भी मृत्यु अनियंत्रित वाहन की चपेट में आने से हो गई थी। घटना की सूचना मिलते ही समाजसेवी सुधीर शर्मा,अलख पासवान,शिक्षक सुभाष कुमार,विकास कुमार यादव,लाल बहादुर शास्त्री,महेंद्र यादव आदि मृतक के घर पहुंचकर संवेदना प्रकट की। संवाद प्रेषण तक पार्थिव शरीर करपी नहीं पहुंचा था।

घर के समीप से वाहन की चोरी :
सदर प्रखंड के पिपरा बंगला गांव से शनिवार की रात बैगन आर गाड़ी की चोरी कर लिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। मिली जानकारी के अनुसार पिपरा बंगला गांव निवासी रामलाल गुप्ता की गाड़ी बीआर-शून्य- 6246 एनएच 139 पर अपने निजी संबंधी के आवास के समीप लगाए हुए थे। सुबह होने पर वाहन को नहीं देख खोजबीन शुरू की। वाहन में जीपीएस लगाया गया था। जब उसे खंगाला गया तो गाड़ी का लोकेशन एनएच 139 के ओझा विगहा गांव के सामने का संकेत मिला। उसके बाद कोई संकेत नहीं मिल पाया। इस संबंध में वाहन मालिक रामलाल गुप्ता द्वारा स्थानीय थाना में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया गया है।

अन्य समाचार