कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:
A:सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर
F: सीजन सेल में पाए 70% डिस्काउंट , हर इलेक्ट्रॉनिक उपकरण पर, click करे लिंक

Ranbir Kapoor Net Worth : बॉलीवुड में सबसे ज्यादा कमाई करने वालों में से एक हैं रणबीर, करोड़ों की है संपत्ति, लग्जरी गाड़ियों का भी है कलेक्शन

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बॉलीवुड के टैलेंट एक्टर्स में से एक हैं. बॉलीवुड के पॉपुलर कपूर खानदान होने के और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के बेटे होने के बावजूद रणबीर ने अपनी अलग और खास पहचान बिनाई है. रणबीर ने फिल्म सांवरिया से बॉलीवुड इंडस्ट्री में बतौर एक्टर कदम रखा. फिल्म को भले ही अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला, लेकिन एक्टर ने अपनी चॉकलेटी बॉय इमेज से सबका दिल जीत लिया था.
सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर



इसके बाद रणबीर ने कई फिल्मों में काम किया, लेकिन फिल्म वेक अप सिड में उनके काम को काफी पसंद किया गया. इसके बाद रणबीर ने एक के बाद एक कई फिल्मों में काम किया. आज रणबीर बॉलीवुड इंडस्ट्री के टॉप एक्टर्स में से एक हैं. इतना ही नहीं, कमाई में भी वह किसी से कम नहीं हैं.
कितनी है नेट वर्थ
caknowledge वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर कपूर की नेट वर्थ 322 करोड़ है. रणबीर की महीने कि सैलरी और इनकम 3 करोड़ से ज्यादा है और साल की 30 करोड़ से ज्यादा. रणबीर फिल्मों और ब्रांड एंडोर्समेंट के जरिए कमाई करते हैं. वह एक ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए 5 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर की नेट वर्थ आने वाले 3 सालों में 40 प्रतिशत बढ़ने वाली है.
घर
रणबीर मुंबई में लग्जरी घर में रहते हैं जिसकी कीमत 16 करोड़ है. इसके अलावा भी रणबीर की कई प्रॉपर्टीज हैं, लेकिन उनके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है.
गाड़ियां
रणबीर के पास कई लग्जरी गाड़ियों का कलेक्शन है जिसमें रॉल्स रॉयस, मर्सिडीज बेन्ज जीएल क्लास, रेंज रोवर, लेक्सस, बीएमडब्लू एक्स 6, ऑडी आरएस7, टोयोटा लैंड क्रूजर शामिल हैं.
एक्टिंग के अलावा रणबीर फिल्म प्रोड्यूसर, स्टेज परफॉर्मर औप रिएलिटी टीवी शोज में भी नजर आते हैं. एक्टर ने कई रियल एस्टेट प्रॉपर्टीज में भी इन्वेस्ट किया है जिस वजह से उनकी कमाई बढ़ती ही रहती है.
जोधपुर में आलिया के साथ सेलिब्रेट कर रहे बर्थडे
इस साल रणबीर अपना बर्थडे आलिया भट्ट के साथ जोधपुर में सेलिब्रेट कर रहे हैं. दोनों को रविवार को जोधपुर में स्पॉट किया गया. यहां रणबीर, आलिया के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे. वैसे बता दें कि इससे पहले कहा जा रहा था कि दोनों अपनी शादी का वेन्यू देखने के लिए जोधपुर पहुंचे हैं, लेकिन बाद में पता चला कि वहां रणबीर का बर्थडे सेलिब्रेट किया जाएगा.
ब्रह्मास्त्र में साथ आएंगे नजर
रणबीर और आलिया फिल्म ब्रह्मास्त्र में साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के जरिए दोनों पहली बार साथ नजर आने वाले हैं. बता दें कि इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों एक-दूसरे के करीब आए थे. फैंस अब दोनों को बड़े पर्दे पर साथ देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.
– 'Thalaivii' में आरएम विरप्पन का किरदार निभाकर मशहूर हुए राज अर्जुन, बोले- 'सीक्रेट सुपरस्टार' की वजह से मिला ये रोल

अन्य समाचार