कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:
A:सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर
F: सीजन सेल में पाए 70% डिस्काउंट , हर इलेक्ट्रॉनिक उपकरण पर, click करे लिंक

B'day Special: जब Ranbir Kapoor का कॉलर पकड़ Salman Khan ने जड़ा था झन्नाटेदार थप्पड़, जानें किस्सा

मुंबई। बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर्स में से एक हैं रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), जिन्होंने बेहद ही कम समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी खुद की एक पहचान बनाई है। बता दें कि, रणबीर को चॉकलेट बॉय के नाम से भी जाना जाता है। आरके भी बॉलीवुड के उन एक्टर्स में से एक हैं जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। बॉलीवुड की हसीनाओं के साथ अपने अफेयर्स को लेकर भी एक्टर काफी पॉपुलर हैं। उन हसीनाओं में से ही एक हैं कैटरीना कैफ, एक वक्त था जब रणबीर और कैटरीना एक दूसरे को डेट कर रहे थे।
सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर



जब सलमान खान और रणबीर कपूर के बीच शुरू हुई कोल्ड वॉर
रणबीर और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने काफी लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया था। इसके साथ ही दोनों ने कई फिल्मों में एक साथ काम भी किया है। बता दें कि, रणबीर को डेट करने से पहले एक्ट्रेस सलमान खान को डेट कर रही थी। ऐसा बताया जाता है कि रणबीर और कैट के रिलेशनशिप के बारे में पता लगने के बाद से ही दोनों एक्टर्स के बीच कोल्ड वॉर शुरू हो गई। इन सभी बातों में से हैरान करने वाली बात तो यह है कि ऋषि के लाडले रणबीर सुपरस्टार सलमान खान से थप्पड़ तक खा चुके हैं।
भाईजान ने जड़ा रणबीर को झन्नाटेदार थप्पड़
बात उस समय की है जब रणबीर कपूर (Happy Birthday Ranbir Kapoor) अपने दोस्तों के साथ एक होटल में गए थे। उस होटल में रणबीर अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रहे थे। उसी दौरान वहां अचानक से सलमान खान भी पहुंच गएं। दोनों ने कुछ समय तक एक-दूसरे से आराम से बात की, लेकिन अचानक से ही दोनों के बीच चल रही बातचीत लड़ाई-झगड़े में बदल गई। और लड़ाई इस हद तक बढ़ गई की सलमान ने रणबीर की कॉलर पकड़ कर उन्हें जोरदार तमाचा कस दिया।
सलमान खान के पिता ने मांगी ऋषि कपूर से माफी
जब रणबीर के पिता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को इस लड़ाई-झगड़े के बारे में पता चला कि सलमान ने उनके बेटे रणबीर को थप्पड़ मारा है। तो उनका गुस्सा फूट पड़ा। साथ ही ऐसा बताया जाता है कि सलमान को इस बात कि जरा भी भनक नहीं थी कि रणबीर, ऋषि कपूर के बेटे हैं। और वह अपनी हरकत के लिए बेहद शर्मिंदा भी थे। जब सलमान खान के पिता सलीम खान को इस बात का पता लगा, तो वह उसी समय सलमान खान के साथ ऋषि कपूर के घर पहुंचे और वहां जाकर उन्होंने माफी मांगी।
आलिया भट्ट को कर रहे हैं डेट रणबीर
दोनों ही कलाकार इस बात को भूलकर अपनी-अपनी जिंदगी में काफी आगे बढ़ चुके हैं। रणबीर और कैटरीना का भी अब ब्रेकअप हो चुका है। आजकल रणबीर, महेश भट्ट की लाडली आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं। आए दिन दोनों की शादी को लेकर कोई न कोई खबर सामने आती रहती है। अब दोनों जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में साथ नजर आएंगे।

अन्य समाचार