कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:
A:सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर
F: सीजन सेल में पाए 70% डिस्काउंट , हर इलेक्ट्रॉनिक उपकरण पर, click करे लिंक

करीना कपूर ने शेयर की बुआ रीमा की पुरानी तस्वीर, लोगों ने मिलाई करिश्मा और तैमूर से शक्ल

करीना कपूर ने अपनी बुआ रीमा जैन की पुरानी तस्वीर शेयर करके उन्हें बर्थडे विश किया है। इस तस्वीर पर उनके फैंस के मजेदार रिऐक्शंस आ रहे हैं। कुछ लोगों को रीमा करीना की फोटोकॉपी लग रही हैं तो कुछ को करिश्मा कपूर जैसी। वहीं एक फैन ने उनको करीना, तैमूर, रणधीर और राज कपूर का मिक्स्चर बताया है। करीना ने अपनी बुआ के लिए प्यारा कैप्शन भी लिखा है।
सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर



लोगों ने मिलाई करिश्मा से शक्ल
करीना कपूर ने कैप्शन में लिखा है, मेरी सबसे सुंदर रीमा आंटी... हैपी बर्थडे... फिश करी लंच से लेकर लंबी गपशप तक... हमेशा आपको प्यार करती हूं। करीना की बुआ की आंखें और नाक करिश्मा कपूर से काफी मैच कर रही हैं। उनके एक फॉलोअर ने लिखा है, एक पल को मुझे लगा कि ये करिश्मा कपूर हैं। वहीं एक और ने लिखा है कि करिश्मा कपूर अपनी बुआ जैसी दिखती हैं। वहीं एक फॉलोअर को बुआ करीना जैसी दिख रही हैं। एक और फॉलोअर ने तैमूर, करीना, रणधीर और राज कपूर सबसे उनकी शक्ल मिलती बताई है।
View this post on Instagram A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)
A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)
रणबीर कपूर का है फेक अकाउंट!
कपूर खानदान में 28 सितंबर को एक और बर्थडे है। नीतू कपूर के लाडले रणबीर सोशल मीडिया पर नहीं हैं। हालांकि कटरीना कपूर अरबाज खान के चैट शो पर खुलासा कर चुकी हैं कि रणबीर का फेक अकाउंट है जिससे वह सब पर नजर रखते हैं। कटरीना ने बताया था कि रणबीर ने ही उनको इंस्टाग्राम चलाना सिखाया था।
जोधपुर में दिखे थे रणबीर और करीना
वैसे एक दिन पहले रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को जोधपुर में देखा गया था। चर्चा थी कि वे अपना वेडिंग वेन्यू देखने गए हैं। हालांकि यह भी कयास लगाए जा रहे थे कि हो सकता है रणबीर का बर्थडे वहां सेलिब्रेट किया जाए।
For Hindustan : हिन्दुस्तान ई-समाचार पत्र के लिए क्लिक करें epaper.livehindustan.com

अन्य समाचार