कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:
A:सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर
F: सीजन सेल में पाए 70% डिस्काउंट , हर इलेक्ट्रॉनिक उपकरण पर, click करे लिंक

अनुषा दांडेकर ने बताई करण कुंद्रा से ब्रेकअप की असली वजह

Tuesday, Sep 28, 2021
सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर



Search
अनुषा दांडेकर ने बताई करण कुंद्रा से ब्रेकअप की असली वजह
By Iti Mishra
Sep 28 2021 09:44 AM
फेमस टीवी एक्टर करण कुंद्रा को आप सभी जल्द ही टीवी शो बिग बॉस 15 में देखने वाले हैं। आप सभी जानते ही होंगे करण और अनुषा दांडेकर ने काफी समय तक एक दूजे को डेट किया और अब दोनों अलग हो चुके हैं। तकरीबन साढ़े साल रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों का अलग होना फैंस को पसंद नहीं आया। वहीं, अब इस समय रोडिज फेम करण कुंद्रा बिग बॉस-15 को लेकर चर्चा में हैं।
बात करें अनुषा दांडेकर के बारे में तो वह हमेशा से ही अपने ब्रेक अप को लेकर काफी मुखर रही हैं, जब भी दोनों के अलगाव पर बातें हुई हैं, उन्होंने पूरी ईमानदारी से अपने रिलेशनशिप पर बात की हैं। वहीँ अगर करण की बात करें तो उन्होंने हमेशा कहा है, कि 'दोनों एक-दूसरे के साथ काफी अच्छा समय बिताया है और वे अनुषा के परिवार का हमेशा सम्मान करते रहे हैं।' अब इन सभी के बीच अनुषा ने अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर क्वेश्चन-आंसर सेशन रखा, जहां उन्होंने हर सवाल का जबाव दिया। इस दौरान जब एक फैन ने उनसे पूछा कि 'क्या आप अपने ब्रेकअप की असली वजह को बताएंगी?'
इस पर अनुषा ने कहा, 'हर कोई रिश्ते में अधिक ईमानदारी और खुशी का हकदार है और यह खुद से प्यार करने की शुरूआत है, इसलिए मैंने खुद को चुना है'। यही असली वजह है। वैसे अनुषा का यह बयान करण कुंद्रा को एक बार फिर से खबरों में ले आया है। वैसे करण जल्द ही बिग बॉस-15 में दिखने वाले हैं। आप सभी जानते ही होंगे करण के पहले शो 'कितनी मोहब्बत है' के बाद से ही उनकी बड़ी तगड़ी फैन फॉलोइंग बन गई थी और अब तक वह चर्चाओं में रहे हैं।
कोरोना के बाद अब डेंगू के खिलाफ DNA वैक्सीन तैयार कर रहे भारतीय वैज्ञानिक
आमजन को झटका! फिर महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल, जानिए नया भाव

अन्य समाचार