कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:
A:सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर
F: सीजन सेल में पाए 70% डिस्काउंट , हर इलेक्ट्रॉनिक उपकरण पर, click करे लिंक

'कुली' के सेट पर हुए हादसे के बाद आज तक इस समस्या से जूझ रहे है अमिताभ बच्चन

Tuesday, Sep 28, 2021
सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर



Search
'कुली' के सेट पर हुए हादसे के बाद आज तक इस समस्या से जूझ रहे है अमिताभ बच्चन
By Nikki Chouhan
Sep 28 2021 09:54 AM
टीवी के चर्चित रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति में अमिताभ बच्चन ना केवल प्रतियोगियों के साथ गेम खेलते हैं बल्कि उनकी निजी जिंदगी के बारे में भी बात करते हैं। इसके साथ ही यदि अमिताभ बच्चन को अपनी कोई बात याद आती है तो वह अपनी निजी जिंदगी के बारे में भी ऑडियंस को बताते हैं। हर बार की भांति कौन बनेगा करोड़पति के इस सीजन मतलब की केबीसी 13 को भी बहुत अच्छी प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है।
वही अमिताभ बच्चन बतौर होस्ट हमेशा की भांति बेहतरीन लग रहे हैं। बता दें कि सोमवार के एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने स्वयं से जुड़ा एक राज खोला है। उन्होंने बताया कि कैसे फिल्म कुली की शूटिंग के चलते जब उनका एक्सीडेंट हो गया था तो उसके पश्चात् उनकी बॉडी में क्या परिवर्तन आए। दरअसल, प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, प्रतियोगी सरबजीत सिंह से अमिताभ बच्चन ने ह्यूमन एनोटॉमी से संबंधित सवाल पूछा तथा फिर अपनी जिंदगी से जुड़ा एक खुलासा किया। अब प्रश्न था 2 हजार का जिसमें अमिताभ बच्चन पूछते हैं कि जब आपको प्लस चेक करनी होती है तो आप दो उंगलियों को कहां रखते हैं। इसके विकल्प थे दिल, गाल, माथा या कलाई। इसका सही उत्तर था कलाई।
तत्पश्चात, अमिताभ बच्चन ने कुली के सेट पर हुए एक्सीडेंट के बारे में बताया कि जब उनको चोट लग गई थी तो उन्हें तत्काल हॉस्पिटल ले जाया गया था तथा फिर उन्हें मुंबई लेकर आया और यहीं उनका उपचार हुआ। कई सर्जरी के पश्चात् अमिताभ बच्चन हालत बेहतर हुई। अमिताभ बच्चन ने फिर बताया कि एक्सीडेंट के पश्चात् से वह अपनी राइट कलाई की प्लस नहीं महसूस कर पाते।
अभिषेक बच्चन की फिल्म से हुई थी मौनी रॉय की शुरुआत
नेहा कक्कड़ की प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर भावुक हो गए थे कपिल, किया थे मैसेज
शमिता को लेकर फैन ने राकेश से पूछा नॉटी सवाल, जवाब सुनकर खुश हो जाएंगे आप

अन्य समाचार