बढ़ रहीं हैं SHAMITA SHETTY और RAQESH BAPAT के बीच नजदीकियां, तस्वीरों में दिखा लवबर्ड्स का प्यार

अदिति त्यागी - रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) के बाद से ही बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और एक्टर राकेश बापट (Raqesh Bapat) लगातार सुर्ख़ियों का हिस्सा बने हुए हैं। शो में दोनों के बीच बना कनेंक्शन शो के बाद भी साफ़ नजर आने लगा है। दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने का सिलसिला जारी है। इसी बीच अब एक बार फिर इस जोड़ी को साथ में स्पॉट (Shamita Rakesh Spotted Together) किया गया है। जहां दोनों खुले आम एक-दूसरे के रंग में रंगे नजर आये हैं।


दरअसल, हाल ही में शमिता शेट्टी और राकेश बापट को साथ में स्पॉट किया गया। सामने आई तस्वीरों में दोनों बेहद ही प्यारे लग रहे हैं।

जहां शमिता इस दौरान वन पीस शॉर्ट ड्रेस में बेहद खूबसूरत लगी वहीं राकेश बापट भी ब्लैक स्वेटशर्ट और डेनिम जींस में कैजुअल लुक में दिखाई दिए।

दोनों की ये हालिया तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

शमिता और राकेश साथ में खूब हंसते भी नजर आये।
तस्वीरों में उनकी केमिस्ट्री साफ़ नजर आ रही हैं। शमिता और राकेश एक साथ काफी हैप्पी मूड में दिखे और पैपराजी को देख पोज भी दिए।

बिग बॉस ओटीटी में दोनों के बीच नजदीकियां शुरू हुई थी जो शो के बाद भी जारी हैं। दोनों के फैन्स ने इन्हें हैशटैग शारा (#Shara) भी दिया हुआ है। फैन्स को इनकी जोड़ी बेहद पसंद भी आ रही है।

बता दें कि शमिता शेट्टी बहुत जल्द बिग बॉस 15 में जाने वाली हैं, जिसके पहले ये जोड़ी साथ में खूब समय बिता रही हैं।

वहीं राकेश बापट की बात करें तो इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत फिल्म 'तुम बिन' (Tum Bin) से की थी। यह फिल्म वर्ष 2001 में रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था।

इसके बाद, राकेश बापट गौरव के किरदार में फिल्म 'दिल विल प्यार व्यार' (Dil Vil Pyar Vyar) में नजर आए थे। बॉलीवुड फिल्मों के साथ राकेश बापट ने कई टीवी सीरीज भी किए हैं।

अन्य समाचार