Bigg Boss 15 का हिस्सा बनेंगी रिया चक्रवर्ती? डिटेल जान खुश हो जाएंगे आप

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) बीते साल से अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रही हैं। एक्ट्रेस को पिछले साल अपने बॉयफ्रेंड-एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद जबरदस्त मीडिया ट्रायल का शिकार होना पड़ा। जिससे उभरने के लिए एक्ट्रेस आज भी प्रयासरत हैं। वहीं, कुछ समय पहले ये खबर आई थी कि रिया चक्रवर्ती, सलमान खान (Salman Khan) के कॉन्ट्रोवर्सियल शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) का हिस्सा बन सकती हैं। जिसपर आई नई डिटेल ने फैंस के बज को काफी बढ़ा दिया है।

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) को लेकर ये खबरें थीं कि दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की दोनों एक्स गर्लफ्रेंड्स रिया चक्रवर्ती और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) एक साथ शो का हिस्सा बनेंगी। इस खबर के सामने आते ही फैंस का बज सातवें आसमान पर पहुंच गया था और लोग शो को जल्द से जल्द टीवी पर लाने की रिक्वेस्ट करते देखे गए थे। हालांकि, बाद में इन खबरों को महज अफवाह करार दिया गया।
वहीं, रिया चक्रवर्ती के शो का हिस्सा बनने पर आई नई डिटेल ने फैंस को फिर से खुश कर दिया है। खबरें हैं कि रिया चक्रवर्ती, 15वें सीजन का हिस्सा जरूर बनेंगी। हालांकि, बतौर गेस्ट या कंटेस्टेंट इस बात का खुलासा होना अभी बाकी है। हाल ही में रिया चक्रवर्ती को उसी स्टूडियो में स्पॉट किया गया जिसमें तेजस्वी प्रकाश और दलजीत कौर को स्पॉट किया गया था। दलजीत और तेजस्वी, दोनों शो में बतौर कंटेस्टेंट्स शामिल हो रही हैं। ऐसे में रिया चक्रवर्ती का सेम जगह स्पॉट किया जाना फैंस को काफी खुश कर गया है।
रिया चक्रवर्ती अगर 'बिग बॉस 15' का हिस्सा बनती हैं, तो शो में जबरदस्त धमाके और कॉन्ट्रोवर्सिज देखने को मिलेंगे। साथ ही रिया से जुड़े सवाल हर बार उठेंगे जिससे दर्शकों को मसाला मिलना लाजमी है। अगर रिया चक्रवर्ती शो में आएंगी तो ये सीजन टीआरपी के सारे रिकॉर्ड ब्रेक करने में सफल हो सकता है। फिलहाल, रिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो हाल ही में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म 'चेहरे' में नजर आई थीं, लेकिन फिल्म का जादू बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाया।

अन्य समाचार