कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:
A:सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर
F: सीजन सेल में पाए 70% डिस्काउंट , हर इलेक्ट्रॉनिक उपकरण पर, click करे लिंक

In Pics : 36 साल की हुईं मौनी रॉय, मुंबई के लोखंडवाला में है उनका शानदार अपार्टमेंट

पूजा राजपूत - बॉलीवुड के आसमान में सितारा बनकर चमचमाना हर खूबसूरत चेहरे का सपना होता है। लेकिन बहुत कम लोग ऐसे हैं जिनका सपना साकार होता है। इन्हीं में से एक हैं मौनी रॉय(Mouni Roy)। टीवी जगत निकलकर मौनी रॉय अब फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बन चुकी हैं और वहां भी फेम बटोर रही हैं। बोल्ड और ब्यूटीफुल मौनी 36 साल की हो गई हैं। 28 सितंबर 1985 को जन्मी बंगाली ब्यूटी(Bengali Beauty) मौनी खूबसूरती और टैलेंट का संगम हैं।
सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर




मौनी जितनी खूबसूरत हैं उनकी फैशन सैंस भी उतनी ही कमाल की है। वह फैशनेबल लुक्स की वजह से वह अक्सर वाह-वाही बटोरती हैं।

वैसे मौनी के फैशन के अलावा उनका घर भी तारीफेकाबिल है। सक्सेस की सीढ़ियां चढ़ चुकी मौनी ने साल 2018 में मुंबई में खुद का घर खरीदा था।

मौनी मुंबई शहर के सबसे महंगे और पॉश इलाके अंधेरी के लोखंडवाला में रहती हैं।

सोशल मीडिया पर मौनी अपनी जो तस्वीरें शेयर करती हैं उनमें उनके घर की झलक भी देखने को मिलती है। अपने पॉश अपार्टमेंट को मौनी ने खूबसूरती से सजाया है। जहां उन्होने घर को सजाने के लिये हल्के रंगों के फर्नीचर का इस्तेमाल किया है।

लॉन्ग चैक के पैटर्न वाला ये सोफा सभी का ध्यान आकर्षित करता है

उनके लिविंग रूम में एक एल शेप सोफा भी है। साथ ही महंगे सजावटी आइट्मस से मौनी ने लिविंग रूम में चार चांद लगाए हैं। उन्होने अपने घर में इंटीरियर प्लाटंस भी लगाए हुए हैं।

अपने बेडरूम को भी मौनी ने डिफरेंट लुक दिया है। जहां खड़े होकर स्टाइलिश पोज़ देना मौनी को काफी पसंद है।
मौनी का घर काफी खुला और हवादार है।

घर के खुले स्पेस को मौनी योगा और फिटनेस एक्टिविटीज़ के लिये इस्तेमाल करती हैं।

अपने घर के आंगन को भी मौनी ने हरा भरा बनाया है।

मौनी की प्रोफशनल लाइफ की बात करें तो वह उन सितारों में से हैं जिन्होने टीवी जगत से लेकर बॉलीवुड में अपना अलग मुकाम बनाया है।

मौनी के एक्टिंग करियर की शुरूआत साल 2006 में सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू' से हुई थी। जिसमें वह कृष्णा-तुलसी के रोल में दिखी थीं।

मौनी को बड़ी सफलता मिली थी साल 2011 में जब वह दिखी थीं सीरियल 'देवों के देव महादेव' में। शो में मौनी ने पार्वती का रोल प्ले किया था। इसी शो के दौरान मौनी का नाम उनके को-स्टार मोहित रैना के साथ भी जुड़ा था।

एकता कपूर के सुपरनैचुरल सो 'नागिन' मौनी के करियर के लिये निर्णायक शो साबित हुआ। शो में मौनी इच्छाधारी नागिन शिवन्या के रोल में दिखी थी। सुनहरी नागिन के अवतार में नौमी टीरीआपी की क्वीन साबित हुई। साथ ही मौनी के लिये बॉलीवुड के दरवाज़े भी खुल गए।

बॉलीवुड में मौनी जिस बिग ब्रेक का इंतज़ार कर रही थीं वो उन्हे मिला अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' के ज़रिये। फिल्म में वह अक्षय की पत्नी के रोल में दिखी थीं।

गोल्ड के बाद वह केजीएफ चैप्टर2, रोमियो अकबल वॉल्टर , और मेड इन चाइना में भी दिखी। उनकी अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह करण जौहर की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नेगेटिव भूमिका में दिखेंगी।

अन्य समाचार