टाइट ड्रेस और न्यूड मेकअप में दिखी करीना कपूर, देर रात पार्टी में इनके साथ किया जमकर धमाल, खूब दिए पोज

मुंबई. करीना कपूर (Kareena Kapoor) हाल ही में मालदीव में अपना जन्मदिन मनाकर लौटी है। वे यहां परिवार के साथ गई और खूब एन्जॉय किया था। वहीं बीती रात उन्होंने अपने घर पर एक शानदार पार्टी का आयोजन किया, जिसमें उनके कुछ खास दोस्त शामिल हुए। पार्टी में उनकी बहन करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor), अमृता अरोड़ा (Amrita Arora), मनीषा मल्होत्रा (Manish Malhotra) और करन जौहर (Karan Johar) पहुंचे। देर रात तक चली इस पार्टी की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। पार्टी में करीना सफेद रंग की टाइट ड्रेस, न्यूड मेकअप और बालों को कसकर बांधे नजर आई। उन्होंने सभी के मिलकर जमकर पोज भी दिए। नीचे देखे करीना कपूर की इन हाउस पार्टी की फोटोज...

करीना कपूर की पार्टी में एक अनजान चेहरा भी चेहरा भी आया, जिसकी तुलना सोशल मीडिया पर यूजर्स ने सिंगर उद‍ित नारायण से कर रहे है। बता दें ये शख्स डिजाइनर संजय मिश्रा हैं जिनका नाम मनीष ने अपने पोस्ट में भी टैग किया है।
करीना कपूर के पास खड़े संजय मिश्रा को देख एक यूजर ने लिखा- उद‍ित नारायण यहां क्या कर रहे हैं? दूसरे ने लिखा- ये शख्स बहुत खुश है। एक अन्य ने लिखा- ये लंबे बाल वाला कार्टून कौन है।
पार्टी में करीना कपूर ने मनीष मल्होत्रा की बाहों में बाहें डाल कुछ इस तरह पोज दिए। उनको मनीष के पीछे से इस तरह पोज देता देख सोशल मीडिया पर लोग उनका मजाक भी बना रहे हैं।
पार्टी में अमृता अरोड़ा काफी एक्साइटेड नजर आई। सामने आई फोटो में वे मनीषा मल्होत्राकी किस करती दिख रही है। वहीं, करीना, करिश्मा, करन जौहर भी इनके साथ नजर आ रहे हैं।
पार्टी एन्जॉय करते मनीष मल्होत्रा, अमृता अरोड़ा, करिश्मा कपूर, करीना कपूर और संजय मिश्रा। मनीष ने अपने इंस्टाग्राम पर भी पार्टी से जुड़ी कई सारी फोटोज शेयर की है।
करिश्मा कपूर पार्टी में मनीष मल्होत्रा के साथ पोज देती नजर आई। इस दौरान करिश्मा बेहद खुश नजर आई। उन्होंने काले रंग की ड्रेस पनह रखी थी और बालों को खुला छोड़ा था।
करिश्मा कपूर ने पार्टी में रखी गई स्पेशल डिश यानी दाल गोश्त और कड़क पाव की भी फोटोज शेयर की है। अमृता ने करीना के सोफा पर पोज देते हुए फोटो शेयर की है।
ये भी पढ़े- दिल लगाने और धोखा देने में माहिर है रणबीर कपूर, इस एक्ट्रेस ने तो किसी दूसरी के साथ पकड़ा था रंगे हाथ
ये भी पढ़े- बिना मेकअप, बढ़ा वजन और 'बाहुबली' के चेहरे पर धब्बे देख चौंक गए लोग, एक बोला- कितना डरावना लग रहा है
ये भी पढ़े- महज इतने रुपए थी लता मंगेशकर की पहली कमाई, हमेशा 1 बात आई आड़े इसलिए कभी नहीं ले पाई शादी करने का फैसला
ये भी पढ़े- सबके सामने ही अपना पैंट एडजस्ट करती नजर आई मलाइका अरोड़ा, बिना मेकअप इस हाल में दिखी, ये भी हुए स्पॉट
ये भी पढ़े- आमिर खान ने तलाक क्या दिया ऐसी हो गई पत्नी किरण राव की हालत, सफेद हो गए बाल, पहचानना हुआ मुश्किल
ये भी पढ़े- आखिर किससे छुपते-छुपाते सलमान खान पहुंचे मुंबई, हैट-मास्क लगाए तेजी से चलते आए नजर, इन्हें भी देखा गया

अन्य समाचार