Bhool Bhulaiyaa 2 motion poster 25 मार्च को रिलीज होगी कार्तिक आर्यन की रहस्यों से भरी फिल्म

Bhool Bhulaiyaa 2 motion poster:

अभिनेता कार्तिक आर्यन के पास फिलहाल कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं, लेकिन सबसे ज्यादा जिसका लोगों को इंतजार है वो है भूल भुलैया 2 है। यह फिल्म 2007 की फिल्म का सीक्वल है जिसमें अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में हैं। सीक्वल में अक्षय की जगह लेने वाले कार्तिक ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर एक नया मोशन पोस्टर शेयर किया। मोशन पोस्टर अपने बैकग्राउंड से आपको हैरान कर देगा। यह कार्तिक को एक नए अवतार में दिखा रहा है।
View this post on Instagram A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)
A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)
पहले के पोस्टर में कार्तिक को नारंगी रंग के कपड़ों में दिखाया गया था, वहीं नए पोस्टर में कार्तिक को काले रंग के कपड़े पहने दिखाया गया है। वह एक पुराने स्मारक के उपर पर बैठे हुए हैं और पूर्णिमा की रात कौवों से घिरा हुआ है। पोस्टर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कार्तिक ने कैप्शन में लिखा, "25 मार्च 2022। भूल भुलैया 2 आपके नजदीकी थिएटर में!"
Bhool Bhulaiyaa 2 Cast
साल 2007 की फिल्म प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित की गई थी और इसमें अक्षय कुमार, विद्या बालन और शाइनी आहूजा ने मुख्य किरदार निभाया था, कार्तिक आर्यन की फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है, जो पहले वेलकम और रेडी जैसी हिट फिल्में दे चुके हैं। इस फिल्म में कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका में मजर आएंगी, जबकि तब्बू, राजपाल यादव और गोविंद नामदेव महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाले हैं।
Bhool Bhulaiyaa 2 Climax Scene
View this post on Instagram A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)
A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)
वहीं, इस महीने की शुरुआत में, कार्तिक ने भूल भुलैया 2 के क्लाइमेक्स सीन की शूटिंग पूरी की थी। उन्होंने इसे "सबसे चुनौतीपूर्ण सीक्वेंस" कहा था। " उन्होंने कैप्शन में लिखा था, मेरे द्वारा शूट किए गए सबसे चुनौतीपूर्ण दृश्यों में से एक है ये !! भूल भुलैया 2 क्लाइमेक्स।

अन्य समाचार