जिले में विभिन्न जगहों पर डूबने से पांच लोगों की मौत

मोतिहारी । जिले में 24 घंटे के दौरान विभिन्न जगहों पर डूबने से पांच लोगों की मौत हो गई। ढाका में दो बच्चियों की मौत होने से वहां कोहराम मच गया।

सिकरहना, संस : ढाका थाना क्षेत्र के बड़हरवा कसवा गांव में पोखर में स्नान करने के दौरान बिजय बैठा की पुत्री ज्ञांति कुमारी एवं उपेन्द्र साह की पुत्री अंजनी कुमारी की डूबने से मौत हो गई। स्वजनों द्वारा इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में लाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दोनों बच्चियों को पोस्टमार्टम कराने के बाद शवों को स्वजनों के हवाले कर दिया।

संग्रामपुर, संस : जिउतिया में परिजनों के साथ बरियरिया के समीप सेड़ा चवर में नहाने के दौरान बरियरिया गांव के सुदामा यादव के दो वर्षीय खेसारी लाल यादव की डूबने से मौत हो गई।
हरसिद्धि, संस : थाना क्षेत्र की भादा पंचायत के पठानपट्टी गांव निवासी सुरेश साह (43) की सोमवार की शाम नहर के पानी में डूबने से मौत हो गई। थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार पासवान ने बताया कि मृतक सुरेश साह शाम करीब 5बजे शौच करने के लिए नहर के किनारे गया, जहां उसका पैर फिसलने से वह नहर की तेज धार में बह गया। भादा पुल से करीब एक किलोमीटर दूर दामों वृत्ति पुल के समीप से ग्रामीणों ने शव को बरामद कर पुलिस को सूचना दी। एसआई रणधीर कुमार सिंह एएसआई कमल कुमार ने पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और यूडी केस दर्ज कर पोस्टमार्टम हेतु मोतिहारी भेज दिया।
कल्याणपुर, संस : वृन्दावन पंचायत के नरदारवा वार्ड नम्बर नौ में पोखर में गाय को स्नान कराने के दौरान डूबने से रामचन्द्र ठाकुर के 20 वर्षीय पुत्र राजा कुमार की मौत हो गई। राजा तीन भाई में सबसे छोटा था एवं मजदूरी करता था। सूचना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए मोतिहारी भेजा। इस बाबत सीओ संजय कुमार ने बताया कि जांच के बाद आपदा के तहत सहयोग राशि दी जाएगी।

अन्य समाचार