Free Fire में Codashop वेबसाइट का इस्तेमाल कैसे किया जाता है?

इस आर्टिकल में हम Free Fire में Codashop वेबसाइट का इस्तेमाल कैसे किया जाता है। बैटल रॉयल गेम खेलने वाले खिलाड़ियों सबसे अच्छा तरीका बताने वाले हैं। तो प्लेयर्स ध्यान पूर्वक जानकारी पढ़े।

भारत में खिलाड़ियों के द्वारा मोबाइल प्लेटफॉर्म Free Fire गेम को ज्यादा प्रायिकता दी जाती है। वर्तमान में फ्री फायर गेम के भीतर खिलाड़ियों के लिए OB30 अपडेट रन कर रहा है। इस नए अपडेट में खिलाड़ियों को काफी अनोखी और शानदार चीज़ें पेश की है। जैसे नए कैरेक्टर्स, पेट्स, गन्स और क्राफ्टलैंड मोड आदि। इन सभी चीज़ों का प्लेयर्स अपने डिवाइस पर काफी मजे ले रहे हैं।
अगर प्लेयर्स इन-गेम स्टोर से आइटम या इनाम खरीदता है। इन-गेम रिवॉर्ड्स परचेस करने के लिए खिलाड़ियों को डायमंड्स की जरूरत पड़ती है। गरेना फ्री फायर खिलाड़ियों को फ्री में डायमंड्स प्रदान नहीं करता है। डायमंड्स खरीदने के लिए असली पैसे इन्वेस्ट करने पड़ते हैं। इलसिए, Codashop का इस्तेमाल करके करेंसी कैसे खरीद सकते हैं, बताने वाले हैं। - Free Fire में बिना पैसे खर्च करके डायमंड्स कैसे प्राप्त करें?
Free Fire में Codashop वेबसाइट का इस्तेमाल कैसे किया जाता है?
Codashop इंटरनेट की सबसे पुरानी जीपीटी वेबसाइट है। इस वेबसाइट का इस्तेमाल करके प्लेयर्स डायमंड का टॉप-अप कर सकते हैं। खिलाड़ियों को कोई रजिस्टर और लॉगिन करने की जरूरत नहीं है। प्लेयर्स डायरेक्ट फ्री फायर आईडी का यूज करके डायमंड्स का आवेदन कर सकते हैं। Codashop पर डायमंड्स का टॉप-अप करने के लिए बेहद सारे ऑप्शन है। प्लेयर्स अपनी पसंद से किसी भी टॉप-अप का चयन करके खरीद सकता है। नीचे उपलब्ध स्टेप्स को फॉलो करें:
#1 - अपने गेमिंग डिवाइस में खिलाड़ियों को 'Codashop' की ऑफिसियल वेबसाइट खोलना पड़ेगा।
#2 - ऑफिसियल पेज खुलने के बाद 'Free Fire' गेम पर ।
#3 - स्क्रीन पर टेक्स्ट बॉक्स खुल जाएगा। उस बॉक्स में खिलाड़ी को अपनी 'Player ID' टाइप करना पड़ेगा।
#4 - नीचे खिलाड़ियों के लिए बेहद सारे 'Diamonds' के टॉप-अप ऑप्शन खुल जाएंगे।
#5 - अपनी पसंद से किसी भी एक टॉप-अप का चयन करके 'Payment' करें। - Free Fire में प्रोफाइल को फेंसी बनाने के लिए कुल 30 निकनेम

अन्य समाचार