15 हज़ार रुपये सस्ते में मिल रहा शानदार प्रोसेसर वाला Laptop, मिलेगी 8GB RAM

फेस्टीव सीजन में सभी कंपनियां ई-कॉमर्स प्लेटफार्म पर अमेज़न पर शानदार ऑफर दे रही है, कई इलेक्ट्रॉनिक गैजेट सहित और भी कई सरे प्रोडक्ट्स पर धांसू ऑफर मिल रहा है. डिस्काउंट के अलावा कुछ चुनिंदा बैंक कार्ड्स पर भी शानदार डील्स चल रहे हैं. ऐसे में अगर आप अगर लैपटॉप लेने की सोच रहे है तो आपके लिए सबसे शानदार मौका है. क्योंकि लैपटॉप बनाने वाली कंपनी एसर (Acer) अपने लैपटॉप पर धांसू ऑफर दे रहा है. हम आपको इस खबर में इस डील के बारे में विस्तार से बताएंगे.

कंपनी अपने लैपटॉप पर आपको 15 हजार का फ्लैट डिस्काउंट दे रही है. इसके अलावा आप अगर अमेरिकन एक्सप्रेस, सिटी बैंक और आरबीएल बैंक का कार्ड इस्तेमाल करते हैं तो आपको 1750 रुपये का एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिलेगा. इस लैपटॉप का एमआरपी 64,999 रुपये है, लेकिन अमेज़न के ग्रेट इंडियन फेस्टिव सेल में आपको ये लैपटॉप 15,000 रुपये की छूट के साथ सिर्फ 49,990 रुपये में मिल रहा है.
लैपटॉप का स्पेसिफिकेशन… कंपनी ने अपने इस लैपटॉप में काफी शानदार कॉन्फ़िगरेशन दिया है. Acer Aspire 5 स्पोर्ट्स में आपको 14 इंच का LCD स्क्रीन 1920×1080 रेजोलूशन के साथ मिलता है. इसके अलावा इसमें क्वाड कोर 11th जेनरेशन का Core-i5 CPU दिया गया है. इसमें कोई डेडिकेटेड ग्राफ़िक कार्ड नहीं दिया गया है, लेकिन ग्राफ़िक्स को हैंडल करने के लिए इसमें इंटेल का Xe आईरिस घरफोक्स दिया गया है.
इसमें 8GB का DDR4 रैम और 1 TB का स्टोरेज दिया गया है. इसमें एडिशनल 256GB का SSD स्टोरेज भी दिया गया है. इसके अलावा आप रैम और स्टोरेज को बढ़ा भी सकते है.
कंपनी के इस लैपटॉप का कुल वजन 1.55kg है, और इसमें 48Wh लिथियम बैटरी दिया है. कंपनी का दावा है कि ये बैटरी आपको 11.5 का बैटरी बैकअप दे सकती है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें यूएसबी 3.2 पोर्ट दिया गया है.
इसके अलावा इसमें टाइप C पोर्ट के साथ साथ एचडीएमआई पोर्ट भी दिया गया है. इसके अलावा आपको वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0 पोर्ट भी दिया गया है. इसके अलावा ये स्टीरियो स्पीकर सेटअप भी दिया गया है. इसमें विंडोज 10 होम एडिशन भी दिया गया है.

अन्य समाचार