कल आ रहा Motorola E40 बजट स्मार्टफोन, कम कीमत में बेहतरीन फीचर्स

लेनोवो के स्वामित्व वाली कंपनी मोटोरोला ने हाल ही में ग्लोबल मार्केट में अपना नया डिवाइस Motorola E40 लॉन्च किया है। यह एक बजट स्मार्टफोन है, जो भारत में भी लॉन्च होने जा रहा है। कंपनी ने खुलासा किया है कि फोन को भारत में 12 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। इसमें एचडी+ डिस्प्ले, ऑक्टाकोर प्रोसेसर और 5,000mAh बैटरी जैसे फीचर्स मिलेंगे। आइए जानते हैं इसकी लॉन्चिंग से जुड़ी ज्यादा डीटेल्स

पिछले हफ्ते की शुरुआत में, कंपनी ने ट्विटर पर बताया था कि Moto E40 स्मार्टफोन 12 अक्टूबर (मंगलवार) को भारत में आएगा। फोन दो कलर ऑप्शन- पिंक क्ले और कार्बन ग्रे में आ सकता है। कहा जा रहा है कि फोन IP52 रेटिंग के साथ आएगा। इस डिवाइस को ग्राहक ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट के जरिए खरीद पाएंगे। फिलहाल यह पता नहीं है कि इसे ऑफलाइन चैनल्स या दूसरे ऑनलाइन रिटेलर्स से खरीदा जा सकेगा या नहीं।
: WhatsApp पर मौजूद है गजब फीचर, छुपाना चाहते हैं किसी का मेसेज तो अपनाएं ये ट्रिक
Moto E40 के संभावित फीचर्स फ्लिपकार्ट टीजर आने से इसके अधिकतर फीचर्स का अंदाजा हो गया है। फ्लिपकार्ट के मुताबिक, Moto E40 स्मार्टफोन में 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ 1.8GHz Unisoc T700 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया जाएगा। इंटरनल स्टोरेज को कथित तौर पर 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। Android 11 आधारित My UX स्किन पर काम करने वाले इस डिवाइस में गूगल असिस्टेंट के लिए अलग से बटन दिया गया है। इसके अलावा, 3.5 मिमी हेडफोन जैक और एक रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मिलता है।
: 15 हजार से कम है बजट, तो आपके लिए हैं ये 5 स्मार्टफोन, डिस्प्ले-बैटरी-कैमरा सब दमदार
फोटोग्राफी के लिए Moto E40 स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिए जाने की उम्मीद है। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, एक मैक्रो कैमरा और एक डेप्थ सेंसर दिया जा सकता है। कैमरे में मोटोरोला की क्वाड पिक्सेल तकनीक भी होगी। फोन के डिस्प्ले में सेल्फी कैमरा के लिए पंच होल दिया गया है। सेल्फी कैमरा फेस अनलॉकिंग सॉफ्टवेयर फीचर को भी सपोर्ट कर सकता है। फोन को पावर देने के लिए 5,000mAh की बैटरी है।
For Hindustan : हिन्दुस्तान ई-समाचार पत्र के लिए क्लिक करें epaper.livehindustan.com

अन्य समाचार