छापेमारी में 187 लीटर शराब के साथ चार तस्कर गिरफ्तार

सहरसा। तीन थाना क्षेत्र में अलग-अलग जगहों से 182 लीटर देसी व विदेशी बरामद किया जबकि एक महिला समेत चार तस्कर को गिरफ्तार किया गया।

संसू, सौरबाजार (सहरसा): बैजनाथपुर पुलिस ने बाइपास सड़क के समीप रविवार की रात एक चार पहिया वाहने से 162 लीटर शराब बरामद किया। शिविर प्रभारी मजबुदीन अहमद ने बताया कि गश्ती के दौरान बाइपास सड़क पर लावारिस हालत में लगे वाहन की जांच की गई तो शराब बरामद किया गया। बताया कि वाहन को जब्त कर जांच-पड़ताल की जा रही है जबकि सौरबाजार थाना क्षेत्र के सहुरिया पश्चिम पंचायत के धमसेना गांव से पांच लीटर देसी शराब के साथ धमसेना निवासी अनमोल शर्मा को गिरफ्तार किया गया।

बनमाईटहरी: बख्तियारपुर थाना पुलिस ने सूचना के आधार पर नगर परिषद क्षेत्र के सैनी टोला वार्ड नंबर 15 में छापेमारी कर रविवार की शाम बीस लीटर महुआ शराब के साथ मां व बेटे को गिरफ्तार किया। थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार ने बताया कि रविवार की शाम छापेमारी कर शराब तस्करी के मामले में मां व बेटे को पकड़ा गया। मां किरण देवी व पुत्र विकास कुमार अपने घर में अवैध रूप से देशी शराब रखकर तस्करी करता था। अनि शिवशंकर कुमार ने द्वारा दो प्लास्टिक के गैलन में बीस लीटर देसी शराब बरामद किया गया। जबकि घर के पीछे जमीन के अंदर छिपाकर रखे करीब 150 लीटर अर्धनिर्मित देशी शराब को नष्ट कर दिया गया। संसू, सलखुआ (सहरसा): रविवार को देर शाम मुख्य बाजार के पिटू सहनी के आवास पर छापेमारी कर पुलिस ने पांच लीटर देशी शराब बरामद कर तस्कर को गिरफ्तार किया। सअनि प्रकाश रजक की अगुवाई में छापेमारी कर पांच लीटर देशी शराब के साथ मानसी थाना के ठट्ठा गांव के धर्मेन्द्र कुमार को गिरफ्तार किया गया है। जबकि गृहस्वामी पिटू सहनी भागने में सफल रहा। थानाध्यक्ष द्रवेश कुमार ने बताया कि इसके अलावा एक मामले के आरोपित सत्तो यादव, राजकिशोर यादव व मिथिलेश यादव को गिरफ्तार किया गया।

अन्य समाचार