ट्रिपल रियर कैमरे और दमदार बैटरी के साथ आया Vivo का नया स्मार्टफोन

वीवो (Vivo) का नया स्मार्टफोन आया है। यह Vivo Y20T है। यह नया स्मार्टफोन वीवो की Y Series के तहत आया है। वीवो Y20T स्मार्टफोन एक्सटेंडेड RAM 2.0 टेक्नोलॉजी के साथ आया है। फोन के रैम को 7GB करने के लिए यह टेक्नोलॉजी 1GB इंटरनल स्टोरेज का इस्तेमाल करती है। स्मार्टफोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। स्मार्टफोन में 5,000 mAh की दमदार बैटरी दी गई है।

इतनी है वीवो के इस स्मार्टफोन की कीमत Vivo Y20T स्मार्टफोन की कीमत 15,490 रुपये है। यह फोन 6GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ आया है। वीवो Y20T स्मार्टफोन ऑब्सिडियन ब्लैक और प्यूरिस्ट ब्लू इन 2 कलर ऑप्शन में आया है। यह स्मार्टफोन 11 अक्टूबर से रिटेल स्टोर्स में बिक्री के लिए उपलब्ध हो गया है। वीवो का यह स्मार्टफोन अमेजन, फ्लिपकार्ट, वीवो इंडिया के ई-स्टोर, पेटीएम और बजाज फिनसर्व EMI स्टोर के जरिए भी बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।
Realme ला रही गजब का फोन, कूलिंग के लिए लगा है 'डायमंड', 13 अक्टूबर को लॉन्चिंग
1TB तक बढ़ा सकते हैं फोन का स्टोरेज Vivo Y20T स्मार्टफोन में 6.51 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका ऑस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। वीवो का यह स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर पर चलता है। फोन में 6GB की रैम और 64GB का स्टोरेज दिया गया है। माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए फोन के स्टोरेज को 1TB तक बढ़ा सकते हैं। वीवो का यह फोन Android 11 पर बेस्ड Funtouch OS 11.1 पर चलता है।
Flipkart पर हुई बंपर सेल, इतने फोन बिके कि 1000 बुर्ज खलीफा भी छोटी
ट्रिपल रियर के साथ फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा Vivo Y20T स्मार्टफोन में 5,000 mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। वीवो के इस डिवाइस में रिवर्स चार्जिंग फंक्शन भी दिया गया है, जिसका इस्तेमाल दूसरे डिवाइस चार्ज करने में किया जा सकता है। Vivo Y20T स्मार्टफोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन के बैक में 13 मेगापिक्सल का मेन कैमरा दिया गया है। इसके अलावा, फोन के बैक में 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और bokeh इफेक्ट के लिए 2 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।
For Hindustan : हिन्दुस्तान ई-समाचार पत्र के लिए क्लिक करें epaper.livehindustan.com

अन्य समाचार