Moto E40 बजट स्मार्टफोन आज होगा लॉन्च, 10 हजार से कम हो सकती है कीमत

मोटोरोला आज भारतीय बाजार में अपना एक और बजट स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। कंपनी दोपहर 12 बजे अपना Moto E40 डिवाइस लॉन्च करेगी। शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर फोन का एक डेडिकेटेड पेज लाइव है। कंपनी के नए फोन में 4 जीबी रैम, Unisoc 7000 प्रोसेसर और 48-मेगापिक्सल ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप जैसे फीचर्स दिए जाएंगे। आइए जानते हैं फोन की संभावित कीमत और फीचर्स की डिटेल्स:

Moto E40 की संभावित कीमत मोटोरोला ने Moto E40 स्मार्टफोन के अधिकतर स्पेसफिकेशंस का खुलासा कर दिया है, हालांकि डिवाइस की कीमत के बारे में कोई संकेत नहीं दिया है। कई रिपोर्टों में कहा गया है कि भारत में Moto E40 की कीमत 10,000 रुपये से कम होगी। स्मार्टफोन को एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर लॉन्च किया जाएगा और इसे कई कलर ऑप्शन में लाया जा रहा है।
: Flipkart पर हुई बंपर सेल, इतने फोन बिके कि 1000 बुर्ज खलीफा भी छोटी
Moto E40 के संभावित फीचर्स मोटो ई40 स्मार्टफोन में 6.5 इंच का IPS HD+ डिस्प्ले दिया जाएगा। यह डिस्प्ले पंच होल डिजाइन, और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। स्मार्टफोन में 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ Unisoc T700 प्रोसेसर दिया जाएगा। एंड्रॉयड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलने वाले इस डिवाइस में फेस अनलॉक के साथ फिंगरप्रिंट रीडर, गूगल असिस्टेंट बटन और IP52 वाटर रिपेलन्ट डिजाइन दिया गया है।
फोटोग्राफी के लिए Moto E40 स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, एक मैक्रो सेंसर और एक डेप्थ सेंसर दिया जा सकता है। कैमरे में मोटोरोला की क्वाड पिक्सेल तकनीक भी होगी। फोन के डिस्प्ले में सेल्फी कैमरा के लिए पंच होल दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए 5,000mAh की बैटरी है। इंटरनल स्टोरेज को 1 टीबी तक बढ़ाने के लिए इसमें अलग से माइक्रो-एसडी कार्ड स्लॉट मिलता है।
For Hindustan : हिन्दुस्तान ई-समाचार पत्र के लिए क्लिक करें epaper.livehindustan.com

अन्य समाचार