Redmi से लेकर 65 इंच की स्मार्ट LED TV तक, काफी सस्ते में घर लाएं पावरफुल टीवी

अगर आप भी स्मार्ट टीवी खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो अमेज़न पर चल रही दिवाली सेल का फायदा उठा सकते हैं. इस दिवाली सेल में सिर्फ किचन अप्लायंसेज, स्मार्टफोन, पर ही भारी छूट नहीं मिल रही बल्कि स्मार्ट टीवी पर भी आजकल बंपर छूट दी जा रही है. अगर आप बड़ी स्क्रीन वाली टीवी खरीदने की योजना बना रहे हैं और तो यहां आपको बहुत सी कंपनियों के विकल्प मिलेंगे जिन पर आप छूट पा सकते हैं. इन विकल्पों पर भारी छूट दी जा रही है.

अगर आप इस दिवाली अपने घर के लिए एक बड़ी 52% तक का डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं. तो चलिए आपको बताते हैं कि किन-किन कंपनियों की टीवी पर डिस्काउंट मिल रहे हैं…
Redmi स्मार्ट एलईडी टीवी X65: 65 इंच के 4K अल्ट्रा रेडमी एचडी स्मार्ट एलईडी टीवी पर अमेज़न भारी छूट दे रहा है. इस टीवी का वास्तविक कीमत 59,999 रुपये है, जिस पर कार्ड डिस्काउंट दिए जा रहे हैं.
रेडमी स्मार्ट एलईडी टीवी को खरीदने के लिए आप ईएमआई का विकल्प भी चुन सकते हैं, जिसमें आपको प्रति माह 2,824 रुपये का भुगतान करना होगा. अगर आप सिटी बैंक के कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको 1,750 रुपये तक का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल सकता है.
इतना ही नहीं RuPAY, RBL के डेबिट कार्ड पर भी कई ऑफर्स हैं. आपको 3,000 रुपये का कूपन डिस्काउंट भी मिल सकता है.
iFFALCON Smart LED TV: अगर आप स्मार्ट टीवी खरीदना चाहते हैं तो iFFALCON स्मार्ट एलईडी टीवी पर अमेज़न दे रहा है भारी छूट. ये टीवी 65 इंच का है. रेडमी की तरह 4K अल्ट्रा एचडी स्मार्ट एलईडी टीवी है.
असल की बात करे तो इसकी कीमत 1,06,990 रुपये है, लेकिन Amazon दिवाली सेल में इस टीवी पर 50 प्रतिशत की छूट मिल रही है. डिस्काउंट के बाद टीवी की कीमत 52,999 रुपये है. टीवी पर EMI का ऑप्शन भी मौजूद है.
TCL एंड्रॉयड स्मार्ट एलईडी TV: 65 इंच के इस 4K अल्ट्रा एचडी स्मार्ट एलईडी टीवी की कीमत 1,19,990 रुपये है. Amazon में इस टीवी पर 52% की भारी छूट मिल रही है. डिस्काउंट के बाद आप इसे Amazon पर 57,999 रुपये में खरीद सकते है. ईएमआई का विकल्प इस टीवी पर उपलब्ध हैं.
तो इस Amazon दिवाली सेल का फायदा उठाएं और घर ले आएं अपनी पसंद का स्मार्ट एलईडी टीवी. ऑफर सिर्फ सीमित समय तक ही उपलब्ध है.

अन्य समाचार