फिरोजपुर जेल में फिर से सर्च अभियान चला, 7 और मोबाइल फोन बरामद हुए

फिरोजपुर (कुमार) : पिछले कई महीनों से मोबाइल फोन और नशीले पदार्थों की रिकवरी को लेकर चर्चा में चल रही फिरोजपुर की केंद्रीय जेल में जेल प्रशासन की ओर से फिर से बड़े स्तर पर सर्च अभियान चलाया गया और इस तलाशी के दौरान जेल में से 7 और मोबाइल फोन बरामद हुए हैं ,जिसे लेकर थाना सिटी की पुलिस द्वारा सहायक सुपरडेंट सुखजिंदर सिंह द्वारा भेजे गए लिखती पत्र के आधार पर थाना सिटी में लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

यह जानकारी देते हुए ए.एस.आई. बलदेव सिंह ने बताया कि सहायक सुपरिडेंट की ओर से पुलिस को भेजे गए लिखती पत्र में बताया गया है कि गत रात करीब 10:10 बजे पर उन्होंने स्टाफ को साथ लेकर ब्लॉक नंबर 2 की बैरक नंबर 5 की तलाशी ली तो वहां बने बाथरूम में से 2 सैमसंग की-पैड मोबाइल फोन (बैटरी के साथ) बरामद हुए । एक अन्य बैरक की तलाशी लेने पर वहां बने रोशनदान में से एक मोबाइल फोन रेडमी टच स्क्रीन (जिसमें बैटरी और एयरटेल कंपनी का सिम कार्ड भी था) और एक विवो कंपनी का (सिम कार्ड और बैटरी के साथ) मोबाइल फोन बरामद हुआ।
उन्होंने बताया कि जेल प्रशासन द्वारा एक बैरक के अंदर दीवार में से ईंट निकाल कर बनाई हुई जगह में से एक मोबाइल फोन सैमसंग, एक मोबाइल फोन वीवो टच स्क्रीन और एक मोबाइल फोन नोकिया कीपैड (जिनमें बैटरींया और सिम कार्ड भी थे ) बरामद हुए हैं। पुलिस द्वारा इस मामले को लेकर कार्यवाही जारी है।
पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

अन्य समाचार