कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:
A:सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर
F: सीजन सेल में पाए 70% डिस्काउंट , हर इलेक्ट्रॉनिक उपकरण पर, click करे लिंक

कई यूजर्स के लिए डाउन हुआ Snapchat, कंपनी ने प्रॉब्लम फिक्स कर कही ये बात

स्नैपचैट सर्वर की समस्याओं का एक्सपीरियंस करने वाली लेटेस्ट ऑनलाइन सर्विस बन गया है, क्योंकि इसके कई यूजर फोटो-शेयरिंग ऐप के साथ समस्याओं की रिपोर्ट करते हैं. शिकायतों से पता चलता है कि ऐप कुछ यूजर्स के लिए ठीक से काम नहीं कर रहा है, क्योंकि वे ऐप के जरिए अपने कॉन्टेक्ट्स को कोई स्नैप नहीं भेज पा रहे हैं.
सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर



स्नैपचैट ने एक नए ट्वीट में चल रहे मुद्दे को स्वीकार किया है. कंपनी ने ट्वीट किया कि वह ऐप के साथ समस्या से अवगत है कि कुछ स्नैपचैट का सामना करना पड़ रहा है और यह 'इसकी जांच कर रहा है.' समस्या क्या है या इस बारे में अधिक जानकारी शेयर नहीं की गई है. हालांकि अब स्नैपचैट ने घोषणा की है कि इस मुद्दे को ठीक कर दिया गया है. किसी भी यूजर को अभी भी परेशानी हो रही है, वह ऑनलाइन माध्यमों से स्नैपचैट को इसकी रिपोर्ट कर सकता है.
The issue has been fixed! If you’re still having trouble, please let us know. Happy Snapping!
- Snapchat Support (@snapchatsupport) October 13, 2021
function catchException() {try{ twitterJSDidLoad(); }catch(e){}}
डाउनडेटेक्टर ने स्नैपचैट आउटेज की पुष्टि की, जिसमें तेज स्पाइक आज शाम 4:30 बजे के आसपास देखा गया. स्नैपचैट के लगभग 2,500 यूजर्स ने इसे वेबसाइट पर काम नहीं करने की सूचना दी.
यह पिछले कुछ हफ़्तों में एक ऑनलाइन सर्विस के साथ देखा गया नया मुद्दा है. फेसबुक इंक के प्रोडक्ट - फेसबुक, वाट्सऐप, इंस्टाग्राम, फेसबुक मैसेंजर और वर्कप्लेस में पिछले हफ्ते के अंदर दो आउटेज देखे गए. सबसे पहले, 4 अक्टूबर को एक समस्या के साथ सर्विस बंद हो गईं, जिसे हल करने में फेसबुक को कई घंटे लग गए. तब तक, सभी प्लेटफार्मों के यूजर्स ने आउटेज की रिपोर्ट करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया.
वाट्सऐप, फेसबुक और इंस्टाग्राम के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ने जल्द ही इस मुद्दे को स्वीकार कर लिया और बताया कि वे इसे ठीक करने पर काम कर रहे थे. सर्विस पिछले शनिवार, 9 अक्टूबर को फिर से प्रभावित हुईं, क्योंकि फेसबुक इंक के कम से कम चार प्रोडक्ट - फेसबुक, इंस्टाग्राम, फेसबुक मैसेंजर और वर्कप्लेस, दोपहर 12:30 से 2:30 बजे के बीच लगभग दो घंटे तक बंद रहे.
स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट और दमदार बैटरी के साथ लॉन्च हुआ OnePlus 9RT, जानिए कीमत
दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ Realme GT Neo 2, जानिए कितनी है स्मार्टफोन की कीमत

अन्य समाचार