Vodafone-Idea (Vi) का यह प्लान निकला बेस्ट, बेनिफिट्स के मामले में Jio को छोड़ा पीछे

टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन-आइडिया (Vi) अपने 249 रुपये वाले प्रीपेड प्लान से रिलायंस जियो को कड़ी टक्कर दे रही है। Vi की तरह जियो भी यूजर्स को 249 रुपये का प्रीपेड प्लान ऑफर करता है। दोनों प्लान की वैलिडिटी एक जैसी है और दोनों में फ्री कॉलिंग और डेटा बेनिफिट दिया जा रहा है। हालांकि, इन सबके बावजूद वोडाफोन के 249 रुपये वाले प्लान में कई ऐसे अडिशनल बेनेफिट्स मिलते हैं, जो इसे जियो के 249 रुपये वाले प्लान से बेहतर बनाते हैं। आइए जानते हैं डीटेल।

वोडाफोन-आइडिया के 249 रुपये वाले प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स वोडाफोन का यह प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। प्लान में कंपनी इंटरनेट यूज करने के लिए हर दिन 1.5जीबी डेटा ऑफर करती है। प्लान के सब्सक्राइबर देशभर में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। हर दिन 100 फ्री एसएमएस वाले इस प्लान में कंपनी बिंज ऑल नाइट और वीकेंड डेटा रोलओवर बेनिफिट भी दे रही है।
: इंतजार खत्म! OnePlus 9RT स्मार्टफोन और OnePlus Buds Z2 ईयरबड्स लॉन्च; देखें बजट में है या नहीं
बिंज ऑल नाइट बेनिफिट में कंपनी रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक के लिए अनलिमिटेड डेटा ऑफर कर रही है। वहीं, वीकेंड डेटा रोलओवर में आप बचे हुए डेली डेटा को वीकेंड में खर्च कर सकते हैं। प्लान की एक और खास बात है कि इसके साथ कंपनी 20 रुपये का डिस्काउंट कूपन भी ऑफर कर रही है। इस डिस्काउंट कूपन को यूजर अगले रिचार्ज पर रिडीम कर सकते हैं। प्लान में मिलने वाले अडिशनल बेनिफिट्स में Vi Movies & TV Classic का फ्री सब्सक्रिप्शन भी शामिल है।
: Infinix Note 11 और नोट 11 प्रो की हुई एंट्री, 64MP कैमरा, दमदार प्रोसेसर और 33 वॉट फास्ट चार्जिंग है खूबी
रिलायंस जियो के 249 रुपये वाले प्लान में मिलने वाले बेनिफिट जियो के इस प्लान में आपको डेली 2जीबी डेटा मिलेगा। 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले जियो के इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन 100 फ्री एसएमएस का फायदा भी होगा। प्लान में कंपनी जियो ऐप्स का फ्री ऐक्सेस भी ऑफर कर रही है। जियो के इस प्लान में 20 प्रतिशत कैशबैक का भी फायदा होता है। इस कैशबैक को यूजर जियो मार्ट से शॉपिंग करते वक्त इस्तेमाल कर सकते हैं।
For Hindustan : हिन्दुस्तान ई-समाचार पत्र के लिए क्लिक करें epaper.livehindustan.com

अन्य समाचार