काफी दिलचस्प होगी इस बार की Flipkart Big Diwali सेल, मोबाइल, TV सहित इन प्रोडक्ट्स पर 80% की छूट

नई दिल्ली, Flipkart Big Diwali Sale: Flipkart की बिग बिलियन डेज सेल के दौरान अगर आप खरीदारी करने से रह गए हैं तो चिंता करने की कोई बात नहीं है। क्योंकि फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए एक बार फिर से Flipkart Big Diwali सेल लेकर आ गया है। फ्लिपकार्ट की बिग दिवाली सेल 17 अक्टूबर से शुरू होने जा रही है, ग्राहक इस सेल का लाभ 23 अक्टूबर तक उठा सकेंगे। सेल के तहत स्मार्टफोन्स , टैबलेट्स, TV और दूसरे इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स पर भारी डिस्काउंट ऑफर किये जा रहे हैं।

फ्लिपकार्ट की बिग दिवाली सेल (Flipkart Big Diwali Sale) 17 अक्टूबर से स्टार्ट होगी होगी। हालांकि सेल प्लस सदस्यों (Flipkart Plus Members) के लिए 16 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे से शुरू हो जाएगी। अगर बैंक ऑफर्स की बात करें तो कंपनी सेल में ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड यूजर्स और Axis बैंक यूजर्स को 10 % की तत्काल छूट दे रही है। फ्लिपकार्ट की वेबसाइट के मुताबिक, बिग दिवाली सेल में स्मार्टफोन और टैबलेट पर 80 फीसदी तक का डिस्काउंट ग्राहकों को मिलेगा। इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज पर 80% तक की छूट मिलेगी। TV और अप्लायंसेज पर 75 फीसदी तक का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।
फ्लिपकार्ट पर जारी पेज के मुताबिक, सेल के दौरान रोज 12AM, 8AM और 4PM को क्रेजी डील्स देखने को मिलेंगे। हालांकि, फ्लिपकार्ट पर डील्स के बारे में ज्यादा जानकारी अभी तक नहीं उपलब्ध करवाई गई है। ऐसा अनुमान है कि कंपनी जल्द ही स्मार्टफोन्स पर मिलने वाली डील्स के बारे में बताएगी।

अन्य समाचार