अमर उजाला Epaper: अब अखबार का मजा लीजिए डिजिटल अंदाज में, बेहद आसान है खबरें पढ़ना

विस्तार


अखबार पढ़ना काफी लोगों को बेहद पसंद होता है, लेकिन अखबार लेकर हर जगह घूमना आसान नहीं है। ऐसे में अमर उजाला खास आपके लिए लेकर आया है डिजिटल अखबार यानी अमर उजाला ईपेपर। इसमें आपके अखबार पढ़ने का पूरा मजा मिलेगा, लेकिन डिजिटल अंदाज में। यहां खबरें पढ़ना, उन्हें अपने जानकारों से साझा करना भी बेहद आसान है। इसके लिए आपको सिर्फ अमर उजाला डॉट कॉम पर लॉगइन करना होगा। आप ऐप डाउनलोड करके भी अमर उजाला का ईपेपर पढ़ सकते हैं।
खबर पढ़ना आसान बनाएंगे ये फीचर अमर उजाला डॉट कॉम पर लॉगइन करके ईपेपर पढ़ने से आपको कई सहूलियत मिलेंगी। इसके तहत आप अपनी पसंदीदा खबर को जूम कर सकते हैं, जिससे उससे आसानी से पढ़ा जा सकता है। इसके अलावा पसंदीदा खबर को क्रॉप करने, मोबाइल में सेव करने और उसे दूसरों के साथ शेयर करने का फीचर भी मिलता है। आप इस तरह अपने जानकारों को भी जरूरी खबरों से रूबरू करा सकते हैं।
ऐसे पढ़ सकते हैं अमर उजाला का डिजिटल अखबार अमर उजाला का ईपेपर पढ़ने के लिए आपको https://epaper.amarujala.com/ पर जाना होगा या अमर उजाला का मोबाइल ऐप डाउनलोड करना होगा। यहां आपको छह राज्यों और दो केंद्र शासितों के 21 संस्करणों की खबरें पढ़ने की सहूलियत मिलेगी। ईपेपर पर खबरें आसानी से पढ़ने के लिए जूम करने का विकल्प मिलेगा। अगर आप वेबसाइट पर अमर उजाला का ईपेपर देख रहे हैं तो उसे फुल स्क्रीन मोड में भी खबर पढ़ने का विकल्प मिलेगा।
एक क्लिक में पढ़ सकते हैं प्रमुख शहरों के ईपेपर दिल्ली: https://epaper.amarujala.com/delhi-city लखनऊ: https://epaper.amarujala.com/lucknow-city कानपुर: https://epaper.amarujala.com/kanpur-city प्रयागराज: https://epaper.amarujala.com/allahabad-city वाराणसी: https://epaper.amarujala.com/varanasi-city देहरादून: https://epaper.amarujala.com/dehradun-city शिमला: https://epaper.amarujala.com/shimla चंडीगढ़: https://epaper.amarujala.com/chandigarh-city जम्मू: https://epaper.amarujala.com/jammu-city पानीपत: https://epaper.amarujala.com/panipatअमर उजाला ई-पेपर पर विजिट करें और अपने शहर की हर खबर, हर समय, हर डिवाइस पर पाएं।

अन्य समाचार