Free Fire Max में 14 अक्टूबर 2021 रिडीम कोड जानिए मुफ्त इनाम की जानकारी

इस आर्टिकल में हम Free Fire Max में 14 अक्टूबर 2021 का रिडीम कोड बताने वाले हैं। इन रिडीम कोड को प्लेयर्स इस्तेमाल करके फ्री फायर मैक्स में अनोखे और महंगे रिवॉर्ड्स को मुफ्त में प्राप्त कर सकते हैं।

Free Fire Max गरेना के डेवेल्पर्स द्वारा 28 सितम्बर 2021 को गूगल प्ले स्टोर और एप्पल स्टोर पर पब्लिश किया गया था। मौजूदा समय में इस गेम को पूरी दुनिया में मिलियन खिलाड़ियों के द्वारा खेला जाता है। क्योंकि, गेम के अंदर खिलाड़ियों को शानदार फीचर्स प्रदान किये गए हैं। प्लेयर्स अपनी इच्छा के अनुसार किसी भी इनाम या आइटम को इन-गेम स्टोर सेक्शन से परचेस कर सकते हैं।
Free Fire Max में महंगी चीज़ों का भंडार है। अधिकांश प्लेयर्स इन्हें खरीदने में डायमंड्स इन्वेस्ट नहीं करते हैं। इसलिए, गरेना खिलाड़ियों के लिए रिडीम कोड्स जारी करता है। रिडीम कोड का इस्तेमाल करके प्लेयर्स मुफ्त में इनाम प्राप्त कर सकता है। - Free Fire में 40 अद्भुद और शानदार IGN, जिन्हें प्रोफाइल में इस्तेमाल कर सकते हैं
Free Fire Max में 14 अक्टूबर 2021 रिडीम कोड जानिए मुफ्त इनाम की जानकारी
Free Fire Max खिलाड़ियों को आकर्षित करने के लिए दिन-प्रतिदिन यूनिक और शानदार इवेंट पेश करता है। इन सभी इवेंट में हिस्सा लेकर अच्छे और शानदार इनाम को प्राप्त किया जा सकता है। प्लेयर्स को रिडीम कोड का इस्तेमाल गरेना के डेवेल्पर्स द्वारा बनाई गया आधिकारिक वेबसाइट पर करना पड़ेगा। वर्तमान में ज्यादातर खिलाड़ियों को फ्री फायर मैक्स के रिडीम कोड के बारे में जानकरी नहीं है की इन कोड्स का इस्तेमाल करके कैसे मुफ्त इनाम प्राप्त किया जा सकता है। इसलिए, नीचे रिडीम कोड और रिवॉर्ड्स की जानकारी दी गई है:
14 अक्टूबर 2021 रिडीम कोड
रिडीम कोड रिवॉर्ड्स
Free Fire Max में रिडीम कोड कैसे इस्तेमाल करें?
रिडीम कोड का इस्तेमला करना काफी आसान है। हालांकि, जिन खिलाड़ियों को जानकारी पता नहीं है नीचे दी गई स्टेप्स को फॉलो करके कोड्स का यूज कर सकते हैं।
#1 - अपने गेमिंग डिवाइस में खिलाड़ियों को Reward Redemption की आधिकारिक वेबसाइट को खोलना पड़ेगा।
#2 - वेबसाइट खुलने के बाद खिलाड़ियों को फेसबुक अकाउंट से लॉगिन करना पड़ेगा।
#3 - स्क्रीन पर डायलॉग बॉक्स खुल जाएगा। इस टेक्स्ट बॉक्स में खिलाड़ियों को ऊपर से रिडीम कोड टाइप करना पड़ेगा।
#4 - कोड में उपलब्ध इनाम स्क्रीन पर दिख जाएगा। प्लेयर्स रिवॉर्ड्स को कन्फर्म करें। ये इनाम कुछ ही देर में डायरेक्ट अकाउंट में ट्रांसफर हो जाएंगे। - Free Fire में 399 डायमंड्स में मिलने वाले 3 लिजेंड्री इमोट्स

अन्य समाचार