HPSSC Answer Key: विभिन्न परीक्षाओं की आंसर-की जारी, इस डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग (HPSSC) ने 9 और 10 अक्टूबर को आयोजित विभिन्न परीक्षाओं की आंसर-की जारी कर दी है. जूनियर ऑफिस असिस्टेंट ट्रेनी, सेरीकल्चर इंस्पेक्टर, स्टेनो टाइपिस्ट और स्टेशन फायर ऑफिसर पदों के लिए आयोजित परीक्षाओं की आंसर-की जारी हुई है. आंसर-की आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट hpsssb.hp.gov.in पर जारी की गई है. उम्मीदवार इस वेबसाइट से ही आंसर-की डाउनलोड कर सकते हैं.

आयोग ने उन सभी उम्मीदवारों को आंसर-की को चुनौती देने की अनुमति दी है जिन्होंने निर्धारित तारीखों पर परीक्षा दी थी. उम्मीदवारों को डाक द्वारा या व्यक्तिगत रूप से आयोग के कार्यालय में एक दस्तावेजी प्रमाण देकर आंसर-की को चुनौती देनी होगी. आंसर-की चुनौती प्रस्तुत करते समय उम्मीदवारों को अपना नाम, पोस्ट कोड, प्रश्न संख्या, प्रश्न पुस्तिका का उल्लेख करना होगा. आंसर-की के खिलाफ चुनौती जमा करने की आखिरी तारीख 20 अक्टूबर, शाम 5 बजे है.
HPSSC Answer Key इन स्टेप्स से करें डाउनलोड
स्टेप 1: उम्मीदवार आंसर-की डाउनलोड करने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट hpsssb.hp.gov.in पर जाएं. स्टेप 2: वेबसाइट पर दिए गए Question Papers & Answer Keys के टैब पर . स्टेप 3: अब आंसर-की के टैब पर . स्टेप 4: इसके बाद पोस्ट और आंसर पेपर सीरीज सेलेक्ट करें. स्टेप 5: आंसर-की आपकी स्क्रीन पर आ जाएगी. स्टेप 6: अब इसे डाउनलोड कर लें.
अपडेट जारी है..
: GMRC Recruitment 2021: गुजरात मेट्रो में असिस्टेंट मैनेजर समेत कई पदों पर निकली वैकेंसी, जानें कैसे करें अप्लाई

अन्य समाचार