Free Fire में 15 अक्टूबर 2021 का रिडीम कोड

इस आर्टिकल में हम Free Fire में 15 अक्टूबर 2021 का रिडीम कोड बताने वाले हैं। इन कोड्स का इस्तेमाल करके प्लेयर्स महंगे और शानदार इनाम को मुफ्त में प्राप्त कर सकते हैं। ध्यान पूर्वक फॉलो करें।

Garena Free Fire दुनिया का सबसे पसंद किया जाने वाला बैटल रॉयल गेम है। इस गेम को चार वर्ष पहले 111 डॉट्स स्टूडियो ने बनाया था। इस गेम को गूगल प्ले स्टोर और एप्पल स्टोर पर गरेना कंपनी ने लॉन्च किया था। वर्तमान में फ्री फायर को कुल 1+ बिलियन खिलाड़ियों ने डाउनलोड किया है। इसके आलावा फ्री फायर को मिलियन में रेटिंग दी गई है। खिलाड़ियों का मनोरंजन करने के लिए इन-गेम बेहद सारे यूनिक और शानदार फीचर्स उपलब्ध है।
फ्री फायर में प्लेयर्स के लिए इन-गेम बेहद सारे आइटम और इनाम उपलब्ध है। प्लेयर्स अपनी पसंद से किसी भी इनाम को डायमंड्स का उपयोग करके परचेस कर सकते हैं। डायमंड्स का टॉप-अप करने के लिए खिलाड़ियों को पैसे की आवश्यकता होती है। हालांकि, ज्यादातर प्लेयर्स डायमंड्स का टॉप-अप नहीं कर सकते हैं। इसलिए, गरेना के डेवेल्पर्स द्वारा रिडीम कोड रिलीज किये जाते हैं। - Free Fire Max में 14 अक्टूबर 2021 रिडीम कोड जानिए मुफ्त इनाम की जानकारी
Free Fire में 15 अक्टूबर 2021 का रिडीम कोड
गरेना ने खिलाड़ियों को मुफ्त में इनाम या आइटम प्रदान करने के लिए रिडीम कोड का रास्ता अपनाया है। ये रिडीम कोड आधिकारिक डेवेल्पर्स द्वारा सोशल मिडिया के अनुसार रिलीज किये जाते हैं। प्रत्येक रिडीम कोड में महंगे इनाम उपलब्ध होते हैं। इन्हें रिवॉर्ड रिडेम्पशन की आधिकारिक वेबसाइट पर यूज किया जाता है। आज के रिडीम कोड नीचे मौजूद है जिन्हें डायरेक्ट वेबसाइट पर जाकर इस्तेमाल करें।
15 अक्टूबर 2021 रिडीम कोड रिवॉर्ड्स
इन सभी रिडीम कोड्स का इस्तेमाल खिलाड़ियों को आज तारीख समाप्त होने से पहले करना पड़ेगा। Reward Redemption की ऑफिसियल वेबसाइट पर डायरेक्ट जाने के लिए । - PUBG New State बैटल रॉयल गेम का प्री-रजिस्टर कैसे करें?

अन्य समाचार