गजब ऑफर! 37 हजार रुपये सस्ते में खरीदें Sony का धांसू 4K Ultra HD Smart LED TV

फेस्टिव सीजन में आप अगर बड़े डिस्प्ले वाला प्रीमियम स्मार्ट टीवी लेने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आपके पास शानदार मौका है। अमेजन पर चल रही ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में आप सोनी के 55 इंच वाले टीवी (Sony Bravia 139 cm (55 inches) 4K Ultra HD Smart LED Google TV) को लगभग 37 हजार रुपये की छूट पर खरीद सकते हैं। छूट के बाद इस टीवी की कीमत 1,09,900 रुपये से घटकर 72,990 रुपये हो गई है। एलेक्सा सपोर्ट के साथ आने वाले सोनी के इस टीवी का मॉडल नंबर KD-55X80AJ है।


फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स टीवी में 3840x2160 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 55 इंच का 4K Ultra HD डिस्प्ले दिया गया है। यह डिस्प्ले 60Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है। शानदार व्यूइंग एक्सपीरियंस के लिए कंपनी इसमें 4K HDR के साथ Triluminous Pro Display ऑफर कर रही है, जो 4K X-Reality Pro और Motionflow XR100 से लैस है। टीवी में मिलने वाले डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 60Hz है।
: 65W फास्ट चार्जिंग और 50MP कैमरा वाले OnePlus 9RT की भारत में इतनी हो सकती है कीमत
दमदार साउंड के लिए इस टीवी में कंपनी डॉल्बी ऐटमॉस और ऐंबिएंट ऑप्टिमाइजेशन के साथ 20 वॉट के स्पीकर दे रही है। टीवी X-Balanced Speakers और Bass Reflex Speakers से लैस है।
टीवी में मिलने वाले स्मार्ट फीचर्स की बात करें तो यह गूगल टीवी, वॉइस सर्च, गूगल प्ले, क्रोमकास्ट, नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो एचडीआर गेमिंग के अलावा ऐपल एयरप्ले, ऐपल होमकिट और एलेक्सा के साथ आता है। कनेक्टिविटी के लिए टीवी में आपको 4 HDMI पोर्ट, 2 USB पोर्ट के साथ कई और ऑप्शन मिलते हैं।
: अमेजन पर ऑफर की भरमार: फोन-एक्सेसरीज और अप्लायंसेस पर हजारों की छूट, ₹99 में 1 साल की एक्सटेंडेड वारंटी
For Hindustan : हिन्दुस्तान ई-समाचार पत्र के लिए क्लिक करें epaper.livehindustan.com

अन्य समाचार