Xiaomi का ये स्लिम और लाइटवेट 5G फोन मिल रहा है सस्ता, जानिए कहां और कैसे

Xiaomi ने हाल ही में भारत में अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है, जिसका नाम शाओमी 11 लाइट एनई 5G स्मार्टफोन है. एमेजॉन पर लिस्टेड पोस्टर के मुताबिक, यह एक स्लिम और लाइटवेट स्मार्टफोन है. साथ ही इसकी शुरुआती कीमत 22,499 रुपये बताई है, जिसमें एक्सचेंज ऑफर और 1500 रुपये का कूपन भी शामिल है.

अगर आप अपने स्मार्टफोन को एक्सचेंज भी नहीं करते हैं तभी भी 1500 रुपये का डिस्काउंट मिलना तय है, जिसका विकल्प कीमत के नीचे ही दिया गया है और उसके बॉक्स पर चेक करना होगा. यह कंपनी का पहला नॉन Mi ब्रांडिंग वाला फोन है.
Xiaomi 11 Lite NE 5G के स्पेसिफिकेशन
Xiaomi 11 Lite NE 5G में 6.55 इंच का एमोलेड डिस्प्ले है, जो फुलएचडी प्लस डिस्प्ले के साथ आता है. इसका आस्पेक्ट रेश्यो 20: 9 का है. गेमिंग और बेहतर स्क्रॉलिंग एक्सपीरियंस के लिए कंपनी ने 90hz का रिफ्रेश रेट डिस्प्ले दिया है और इसमें स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 दिया है. इसमें एक पंच होल कटआउट है, जिसमें सेल्फी कैमरा मिलेगा.
शाओमी के इस मोबाइल में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778 जी प्रोसेसर का दिया है. इस डिवाइस में 6जीबी और 8 जीबी रैम के ऑप्शन हैं. साथ ही इसमें इंटरनल स्टोरेज के लिए 128जीबी और 256 जीबी यूएफएस 2.2 स्टोरेज को दिया है.
Xiaomi 11 Lite NE 5G का कैमरा सेटअप
शाओमी के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है, जो आकर्षक डिजाइन है. इस फोन में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है. सेकेंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस है और 5 मेगापिक्सल का टेलीमैक्रो कैमरा है. साथ ही सामने की तरफ 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया है.
Xiaomi 11 Lite NE 5G की बैटरी और अन्य फीचर्स
शाओमी के इस फोन में 4250 mAh की बैटरी दी है, जो 33W के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है. इसमें डुअल सिम, 5जी सपोर्ट, वाईफाई 6, ब्लूटूथ 5.2, जीपीएस, एनएफसी और यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिया गया है.
Lenovo ने पेश किया 5G टैब, इसमें है 10.3 इंच का स्क्रीन और कई अच्छे फीचर्स, जानिए कीमत0
Dussehra 2021 wishes and quotes: WhatsApp से प्रियजनों व दोस्तों को भेजें दशहरा की शुभकामना संदेश

अन्य समाचार