यूट्यूब कंटेंट से हो सकती है अच्छी कमाई! जानिए कैसे शुरू करें अपना स्टार्टअप

नई दिल्ली. भारत जैसे देश में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है लेकिन उचित अवसर नहीं मिल पाने के कारण कई प्रतिभाएं पटल पर नहीं आ सकती है. ऐसे ही प्रतिभाओं को पहचान दिलाने का काम मशहूर आर्टिस्ट मैनेजर चित्रांश जैन “द कंटेंट फैक्ट्री के द्वारा करने जा रहे हैं. कंटेंट फैक्ट्री इंडिया का एकमात्र ऐसा लीडिंग डिजिटल प्लेटफॉर्म है. जहां सभी कंटेंट क्रिएटर सिंगर म्यूजिक इन एक्टर्स अपने टैलेंट के दम पर अपनी एक अलग पहचान बना सकते हैं.

कला को पहचान कर उसे निखारना भी एक कला है और चित्रांश जैन इस काम में काफी मशहूर हैं. दरअसल डिजिटल स्पेस के दायरे में कई म्यूजिक कंपोजर कॉमेडियन सिंगर गेमर और ब्लॉगर अपने कंटेंट को सही तरीके से दर्शकों तक नही पहुंच पाते हैं और उनकी प्रतिभा दर्शको के सामने नही आ पाती है. ऐसे ही लोगों की मदद करने के लिए अब चित्रांश जैन”द कंटेंट फैक्ट्री” लेकर आ रहे हैं. जहां इन प्रतिभाओं को सही दिशा में काम करने को प्रेरित किया जाएगा.
आर्टिस्ट मैनेजर चित्रांश जैन का लक्ष्य ट्रेंडिंग टॉपिक कॉमिक वीडियो वेब सीरीज और बाकी तरह के कंटेंट पर काम करने वाले नई प्रतिभाओं को बढ़ावा देने के साथ ही उनकी आय को बढ़ावा देने का है. “द कंटेंट फैक्टरी” एक अच्छा और सही डिजिटल प्लेटफॉर्म है जहां यह सभी क्रिएटर अपने क्रिएटिविटी को दर्शा सकते हैं “द कंटेंट फैक्ट्री” विभिन्न सोशल मीडिया चैनल के माध्यम से यंग टैलेंट को डिजिटल रूप से बढ़ावा देगा. चित्रांश जैन एशिया के प्रमुख कंटेंट क्रिएटर्स और सिंगर के साथ काम कर रहे हैं. साथ ही नए प्रतिभाओ को तराशने के साथ ही उन्हें नए मौके देने के लिये “द कंटेंट फैक्टरी” जैसे प्लेटफॉर्म मुहैया करा रहे है.

अन्य समाचार