Free Fire में खास बंडल के साथ अन्य आइटम कैसे प्राप्त करें?

इस आर्टिकल में हम Free Fire के अंदर खास बंडल के साथ अन्य आइटम कैसे प्राप्त कर सकते हैं। खिलाड़ियों को इन रिवॉर्ड्स के बारे में पूरी जानकारी बताने वाले हैं। नीचे दी गई जानकारी को फॉलो करें।

Free Fire दुनिया का सबसे प्रसिद्व बैटल रॉयल गेम है। इस गेम को 23 अगस्त 2017 को गूगल प्ले स्टोर पर लॉन्च किया गया था। गेम के भीतर खिलाड़ियों के लिए आकर्षित चीज़ें उपलब्ध है। जैसे कैरेक्टर्स, पेट्स, बंडल, ऑउटफिट, गन स्किन और कस्टम आदि। ये सभी रिवॉर्ड्स खिलाड़ियों को काफी एक्सपेंसिव मिलते हैं। इन्हें परचेस करने के लिए डायमंड्स का यूज करना पड़ता है।
वर्तमान में खिलाड़ियों के लिए इवेंट शामिल हुआ है। इसमें ढ़ेर सारे रिवॉर्ड्स उपलब्ध है। जैसे मेल और फीमेल बंडल, बैग पैक और स्ट्राइक आदि। इन सभी को स्पिन की सहायता से खरीद सकते हैं। नीचे सभी रिवॉर्ड्स के बारे में जानकारी दी गई है।
Free Fire में खास बंडल के साथ अन्य आइटम कैसे प्राप्त करें?
Garena के डेवेल्पर्स ने खिलाड़ियों के लिए इन-गेम नया इवेंट पेश किया है। इस इवेंट में हिस्सा लेकर अपने लक का ट्रॉय कर सकते हैं। नीचे प्रत्येक आइटम की जानकारी दी गई है।
Flaxen Megacypher Bundle
Free Fire ने खिलाड़ियों के लिए Flaxen Megacypher सेट काफी अद्भुद दिखाई देता है। प्लेयर्स इसे स्पिन के द्वारा प्राप्त कर सकते हैं। इसमें खिलाड़ियों को काफी आइटम प्राप्त होते हैं। जैसे मास्क, हेड, शूज, टॉप, और बॉटम आदि। ये मेल बंडल है।
Amber Megacypher Bundle
Free Fire में Amber Megacypher Bundle फीमेल सेट है। जो खिलाड़ियों को काफी अद्भुद दिखाई देता है। प्लेयर्स स्पिन के द्वारा इसे प्राप्त कर सकते हैं। इसमें खिलाड़ियों को काफी आइटम प्राप्त होते हैं। जैसे मास्क, हेड, शूज, टॉप, और बॉटम आदि।
The Warrior's Spirit
Free Fire में खिलाड़ियों के लिए The Warrior's Spirit बैग को पेश किया है। यह बिलकुल सेट के साथ मैच करता है। प्लेयर्स स्पिन के दौरान प्राप्त करें। यह इवेंट खिलाड़ियों के लिए 7 दिनों तक ही मौजदू है।
Yellow Strike
फ्री फायर में खिलाड़ियों के लिए पीले रंग की स्ट्राइक पेश की है। इसे भी स्पिन के दौरान प्राप्त करना पड़ेगा। इसका एनीमेशन काफी अनोखा दिखाई देता है। प्लेयर्स स्पिन के दौरान प्राप्त करें।

अन्य समाचार