BSNL दे रहा है इन यूजर्स को 4 महीने तक फ्री सर्विस, जानें पूरी खबर

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) अब फाइबर ब्रॉडबैंड यूजर्स को चार महीने तक की फ्री सर्विस दे रहा है। राज्य द्वारा संचालित टेल्को पूरे भारत में कस्टमर्स को डीएसएल और एफटीटीएच दोनों सर्विस प्रदान करता है। BSNL ने घोषणा की है कि अगर वह 36 महीने (3 साल) के लिए एडवांस भुगतान करता है तो वह यूजर्स को चार महीने की फ्री सर्विस ऑफर करेंगे। इस प्रकार 36 महीने तक भुगतान करने के बाद BSNL कस्टमर्स 40 माह तक की सर्विस प्राप्त कर सकेंगे।

BSNL दे रहा है इन यूजर्स को 4 महीनों तक की फ्री सर्विस
24 महीने (2 साल) के लिए पेमेंट करने वाले यूजर्स के लिए, राज्य द्वारा संचालित टेल्को 3 महीने की एक्स्ट्रा सर्विस फ्री में देगा। जबकि अंत में, 12 महीने या 1 साल के लिए भुगतान करके, BSNL के कस्टमर्स 1 महीने की एक्स्ट्रा फ्री सर्विस को प्राप्त करने का हकदार होंगे। इतना ही नहीं बीएसएनएल ने अपने भारत फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान्स को रेगुलर कर दिया है।
पेटीएम के विजय शेखर शर्मा को मिला एक अजीब मेल, कहा मैं बहुत पैसा कमा सकता हूँ, जानें पूरी खबर
BSNL के 449 रुपये, 799 रुपये, 999 रुपये और 1499 रुपये के प्लान अब रेगुलर कर दिए है। BSNL को प्रमोशनल ऑफर्स लॉन्च/घोषणा करने के लिए जाना जाता है। प्रोमोशनल ऑफ़र के साथ बात यह है कि उनकी समाप्ति तिथि होती है। लेकिन नियमित प्लान नहीं।
अमेजन से 10,000 रुपए के अंदर खरीद लो ये 5 काम के गैजेट, मिल रहा है डिस्काउंट
केरल टेलीकॉम की एक रिपोर्ट के अनुसार, बीएसएनएल के 449 रुपये वाले प्लान, 779 रुपये के प्लान, 999 रुपये और 1499 रुपये के प्लान सहित सभी प्रमुख भारत फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान को अब रेगुलर कर दिया गया है। इसका मतलब है कि गकस्टमर जब तक चाहें 449 रुपये के प्लान का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसलिए कंपनी इन प्लान्स के साथ कस्टमर्स को लॉन्ग टर्म परचेज ऑफर्स भी दे रही है।
नया स्मार्टफोन खरीदने पर अब एयरटेल इन यूजर्स को देगा 6000 रुपये का कैशबैक
BSNL भारत फाइबर के पास कुछ बेहतरीन ब्रॉडबैंड प्लान हैं। BSNL का Bharat Fiber जो एयरटेल XStream फाइबर और जियोफाइबर सहित टेल्को के प्रतियोगी प्रीमियम रेंज में ब्रॉडबैंड प्लान के साथ ओटीटी बेनिफिट भी देते हैं।
source: gizbot.com

अन्य समाचार