BSNL यूजर्स को दे रहा है जबरदस्त तोहफा! ₹9999 वाला ये Google डिवाइस 1200 रुपये से कम में खरीदने का मौका

भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने अपने मौजूदा और नए ब्रॉडबैंड ग्राहकों के लिए नए Google Nest Mini और Google Nest Hub ऑफ़र की घोषणा की है। यह घोषणा देशभर में सभी लोकप्रिय भारत फाइबर प्लान यूजर्स के लिए है। इसके तहत कंपनी Google स्मार्ट डिवाइसेज को डिस्काउंटेड कीमत पर उपलब्ध करा रही है। यह ऑफर लाइव किया जा चुका है। इसका लाभ 90 दिनों तक उठाया जा सकात है। इस दौरान Google Nest Mini, Google Nest Hub जैसी स्मार्ट डिवाइसेज को कम कीमत में खरीदा जा सकेगा। इस ऑफर के तहत जो यूजर्स सालाना ब्रॉडबैंड प्लान्स का इस्तेमाल कर रहे हैं उन्हें Google Nest Hub और Google Nest Mini स्मार्ट डिवाइसेज क्रमश: 199 रुपये और 99 रुपये में मिल सकती है। लेकिन, इसके लिए यूजर्स को 12 और 13 महीने के लिए वन टाइम अमाउंट देना होगा। आइए आपको बताते हैं क्या है ये ऑफर और कैसे आप इस गिफ्ट को हासिल कर सकते हैं।

क्या हुआ जब 20वीं मंजिल से फेंके गए iPhone 13 Pro और Nokia 3310; देखें चौंकाने वाला वीडियो
BSNL Google Nest Mini Offer सबसे पहले, ध्यान दें कि नए भारत फाइबर/एयरफाइबर प्लान के लिए गूगल नेस्ट मिनी ऑफर पुराने भारत फाइबर/डीएसएल ब्रॉडबैंड प्लान के ऑफर से अलग होगा। ये नए Bharat Fibre/AirFibre प्लान्स पर ऑफर है। नई भारत फाइबर/एयरफाइबर प्लान में 1,287 रुपये (13 महीने x 99 रुपये) पे करके आप 13 महीने में Google नेस्ट मिनी खरीद सकते हैं। ये फायदा बीएसएनएल के एफटीटीएच, एयरफाइबर और डीएसएल ब्रॉडबैंड सर्विस यूज करने वाले और कम से कम 799 रुपये या उससे ज्यादा के रिचार्ज कराने पर मिलेगा। जो लोग अनजान हैं उनके लिए बता दें कि Google Nest Mini की स्टैंडअलोन कीमत 4,999 रुपये है। अब Google Nest Hub ऑफ़र देखें।
Google Nest Hub Offer नए या पुराने प्लान लेने वाले ग्राहकों के लिए बीएसएनएल के साथ गूगल नेस्ट हब ऑफर का फायदा उठाने के लिए ब्रॉडबैंड मिनिमम न्यूनतम 1,999 रुपये प्रति माह खर्च करने होंगे। इसलिए, जो ग्राहक Google Nest Hub को खरीदना चाहते हैं वे बीएसएनएल का कोई ब्रॉडबैंड प्लान लेकर इसे बहुत ही कम कीमत पर खरीद सकते हैं। Google Nest Hub को नए Bharat Fibre/AirFibre प्लान के साथ प्राप्त करने के लिए, ग्राहकों को 2587 रुपये (13 महीने x 199 रुपये) का भुगतान करना होगा। पुराने प्लान वाले ग्राहकों को 2,388 रुपये (12 महीने x 199 रुपये) देने होंगे। पुराने और नए दोनों प्लान के लिए लॉन्ग टर्म ब्रॉडबैंड प्लान ऑफर अलग-अलग हैं। आप इन्हें बीएसएनएल की आधिकारिक वेबसाइट पर देख सकते हैं।
शानदार डील: HONOR Band 6 पर ₹1500 की छूट, अब इस कीमत में मिल रहा है दुनिया का पहला फुल स्क्रीन फिटबैंड
केरल टेलीकॉम द्वारा लिस्ट ऑफर की नियमों और शर्तों के अनुसार, यह बीएसएनएल की ओर से एक प्रमोशनल ऑफर है और यह केवल 90 दिनों के लिए लागू रहेगा। यह ऑफर 15 अक्टूबर 2021 से शुरू होगा और 12 जनवरी 2022 को खत्म होगा। यह ऑफर अंडमान और निकोबार सहित सभी टेलीकॉम सर्किलों पर लागू है।
For Hindustan : हिन्दुस्तान ई-समाचार पत्र के लिए क्लिक करें epaper.livehindustan.com

अन्य समाचार