हैरी पोटर प्रेमियों के लिए OnePlus ने लॉन्च की स्पेशल स्मार्ट वॉच, जानें कीमत और खूबियां

चीनी निर्माता कंपनी OnePlus ने भारत में अपना नया प्रोडक्ट लॉन्च कर दिया है. इस प्रोडक्ट को खासतौर के साइंस फिक्शन फिल्म हैरी पोटर को पसंद करने वाले लोगों के लिए तैयार किया गया है. वनप्लस ने अपने इस प्रोडक्ट का नाम OnePlus Harry Potter Edition रखा है. इस प्रोडक्ट का टीजर कंपनी ने बीते महीने जारी किया था.

इस साल जुलाई माह में चीनी कंपनी Cobalt limited edition को लॉन्च कर चुकी है. अब कंपनी ने हैरीपोटर एडिशन को लॉन्च किया है. कंपनी का यह लेटेस्ट एडिशन कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर लिस्टेड है. साथ ही यह रेड केबल क्लब ऐप और ऑफलाइन स्टोर्स पर भी उपलब्ध है.
जैसा की नाम से ही पता चलता है कि यह नये वॉच एडिशन का सॉफ्टवेयर और आउटर डिजाइन हैरी पोटर ब्रांडिंग पर आधारित है. इस मॉडल में 1.39 इंच का एमोलडे डिस्प्ले दिया गया है. साथ ही इसमें 4 जीबी स्टोरेज मिलती है. यह स्मार्टवॉच 11 वर्कआउट मोड और फिजिकल एक्टिविटी को सपोर्ट करती है. हेल्थ मॉनिटरिंग के लिए इसमें SpO2 ब्लड ऑक्सीजन ट्रैकिंग सेंसर दिया गया है.
OnePlus Harry Potter Edition छह कस्टम वॉच फेस के साथ आता है. साथ ही इसमें अन्य आइकॉनिक सिंबल वाले डिजाइन भी दिए गए है. यह स्मार्टवॉच 16990 रुपये में उपलब्ध होगी, जो इसका शुरुआती कीमत है. यह 21 अक्टूबर से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा.
OnePlus वॉच ब्लूटूथ v5 कनेक्टिविटी और IP68 रेटिंग के साथ आता है. वनप्लस के इस लेटेस्ट स्मार्टवपॉच में स्ट्रांग बैटरी बैकअप दिया गया है और कंपनी का दावा है कि यह सिंगल चार्ज पर 14 दिनों का बैटरी बैकअप मिलती है. साथ ही सिर्फ 5 मिनट के चार्ज पर यह 24 घंटे तक चलाई जा सकती है. साथ ही 20 मिनट के चार्जिंग में यह एक सप्ताह तक इस्तेमाल की जा सकती है.
Realme Sale: पुराने LED TV को स्मार्ट बनाना हुआ सस्ता, कई और लेटेस्ट प्रोडक्ट पर मिल डिस्काउंट व ऑफर्स
सैमसंग से लेकर एपल तक, इस सप्ताह लॉन्च होने वाले हैं कई दमदार प्रोडक्ट

अन्य समाचार