Bhagalpur Weather Alert: मौसम का बदला मिजाज, बारिश ने कराया ठंड का अहसास, जानिए... आज का मौसम पूर्वानुमान

आनलाइन डेस्‍क, भागलपुर। कल से लगातार बारिश हो रही है। सोमवार की रात लगातार वर्षा में मौसम में पूरी तरह परिवर्तन कर दिया। अचानक तापमान कम हो गया। पूर्व बिहार, सीमांचल, भागलपुर व कोसी इलाके में जमकर बारिश हुई। आज सुबह तो बारिश नहीं हुई है। परंतु आज भी बारिश की संभावना बनी हुई है। सभी जिलों का यही हाल है।

सोमवार को दोपहर बाद मौसम में अचानक आए बदलाव ने लोगों को ठंड का अहसास करा दिया, जिससे लोग देर शाम तक घरों में दुबके रहे। कहीं बूंदाबांदी तो कहीं जोरदार बारिश ने ठंड का अहसास करा दिया। सुबह थोड़ी देर को निकली धूप भी बेअसर साबित हो गई। सुबह थोड़ी देर को धूप तो निकली, पर अचानक बदली छा गई। इस दौरान चली तेज हवा ने ठंड का एहसास कराया। बारिश खत्म होते ही बूंदाबांदी भी शुरू हो गई, जो देर शाम तक जारी रही। बारिश की हल्की फुहारें लोगों को भिगो रही हैं और गर्मी से राहत देकर ठंडक का अहसास करा रही है। ठंड होने के कारण जहां कुछ लोग बारिश से बचते नजर आये।
वहीं वाहन चालक भीगते हुए सफर करते गंतव्य स्थान पर पहुंचे। बारिश के कारण अकबरनगर सहित दर्जनों ग्रामीण इलाके कीचड़ से सन गई है। जिसके कारण ग्रामीणों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। वहीं सुल्तानगंज भागलपुर एनएच पर बने गड्ढों में बारिश का पानी जमा हो गया। खरीदारी करने बाजार पहुंचे लोगों को कीचड़मय सड़कों पर चलना पड़ा। जगह जगह पानी जमा होने से दुकानदारों से लेकर ग्राहकों को समस्या हुई।

अन्य समाचार