Kangana Ranaut ने 'धाकड़' के प्रमोशन में पहनी ऐसी ड्रेस, भड़के यूजर्स ने लगा दी क्लास

मुंबई। बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी हर एक एक्टिविटी को लेकर लाइमलाइट बटोरती देखी जाती हैं। एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी का ही नतीजा है कि उनसे जुड़े पुराने और नए पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं। फिल्मों की बात करें तो, तकरीबन एक महीने पहले कंगना की फिल्म 'थलाइवी (Thalaivi)' रिलीज हुई जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया। वहीं, अब एक्ट्रेस मूवी 'धाकड़' (Dhaakad) के साथ बॉक्स ऑफिस पर छाने को तैयार हैं।

फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट के बाद एक्ट्रेस इसे प्रमोट करने पहुंची। जहां से वायरल हुई तस्वीरों को देख फैंस का दिमाग चकरा गया है।
प्रमोशन्स के दौरान कंगना रनौत (Kangana Ranaut Pictures) ने एक डीप नेक चेक एंकल-लेंथ ड्रेस पहनी थी। जिसमें वो हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लगीं।
अक्सर अपने अंदाज को लेकर सुर्खियों में बनी रहने वाली कंगना का लेटेस्ट अवतार फैंस को कुछ रास नहीं है। जिसका नमूना प्रतिक्रियाओं में बखूबी देखने को मिला है।
कंगना रनौत ने एंकल लेंथ ड्रेस के साथ बालों की पोनी बनाए ब्लैक हील पहन अपने लुक को कम्पलीट किया था। जिसमें उनका हॉट अंदाज ट्रोलर्स को ना सही लेकिन उनके फैंस को खूब पसंद आया है।
कंगना रनौत के स्पॉटेड वीडियो को बॉलीवुड के मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। जिसपर कमेंट करने से फैंस खुद को रोक नहीं पाए हैं।
कंगना के लुक पर तंज कसते हुए कमेंट कर एक यूजर ने लिखा,'बॉलीवुड की अकेली संस्कारी अभिनेत्री।' दूसरे ने लिखा,'क्या यही है भारतीय संस्कृति?'
बता दें कि, कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़' 8 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। जिसे लेकर मेकर्स और फैंस दोनों काफी एक्साइटेड हैं।

अन्य समाचार