कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

आर्यन खान की रिहाई तक शाहरुख खान के घर 'मन्नत' में नहीं बनेगी मिठाई, गौरी खान ने स्टाफ को दिया आदेश

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) अपने बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को जेल से घर लाने के लिए बैचेन हैं. आर्यन खान की ड्रग्स केस में गिरफ्तारी ने हर किसी को अचंभित किया है. इस बीच खबर है कि गौरी खान और उनका पूरा परिवार आगामी किसी भी त्योहार को मनाने के मूड में नहीं है. इतना ही नहीं, कहा जा रहा है कि गौरी खान ने सारे स्टाफ को हिदायत दी है कि जब तक आर्यन खान की घर वापसी नहीं होती, तब तक मन्नत में कोई भी मिठाई नहीं बनेगी.
सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर



इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, गौरी ने मन्नत के सभी स्टाफ को आदेश दिया है कि आर्यन खान के वापस आने तक घर में कोई भी मिठाई नहीं बनाई जाएगी. रिपोर्ट में कहा गया है कि गौरी खान ने लंचटाइम के दौरान पाया कि किचन में एक स्टाफ खीर बना रहा था और गौरी ने उसे तुरंत रोक दिया और कहा कि जब तक आर्यन की रिहाई नहीं होगी घर में कोई भी मीठा पकवान नहीं बनेगा.
शाहरुख ने किया इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को घर आने से मना
कहा जा रहा है कि बेटे की गैर-मौजूदगी से गौरी खान काफी निराश और परेशान हैं. आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से लगातार गौरी बेटे की सलामती के लिए दुआएं कर रही हैं. वहीं, दूसरी तरफ शाहरुख खान ने फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े अपने दोस्तों से आग्रह किया है कि इस मुश्किल घड़ी में कोई भी उनके घर आने से बचे. वह अपने को-स्टार्स और दोस्तों के साथ फोन के जरिए संपर्क में हैं.
इससे पहले यह खबर सामने आई थी कि गौरी खान लगातार बेटे आर्यन के लिए मां दुर्गा से मन्नत मांग रही हैं. नवरात्रि की शुरुआत से ही उन्होंने मीठा खाना भी छोड़ दिया. आर्यन खान की जमानत याचिका पर कल यानी 20 अक्टूबर को मुंबई सेशन कोर्ट अपना फैसला सुनाने वाली हैं. हालांकि, फिलहाल आर्यन जेल में ही बंद हैं. वह आर्थर रोड जेल में हैं, जहां पर वह कई खुंखार कैदियों के बीच रह रहे हैं.
शाहरुख और गौरी ने साढे चार हजार रुपये का आर्यन के लिए मनी ऑर्डर भी भेजा था, ताकि वह कैंटीन के अपने खर्चे उठा सके. शाहरुख और गौरी बेटे को जेल में किसी भी तरह की कठिनाई का सामना होने नहीं देना चाहते. इस बीच आर्यन ने शाहरुख और गौरी से वीडियो कॉल के जरिए करीब 10 मिनट तक बात भी की थी. इस दौरान आर्यन मां और पापा को देखकर फूट फूटकर रोने लगे थे.
Big News : शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा ने शर्लिन चोपड़ा पर किया मानहानि का केस, एक्ट्रेस ने लगाए थे गंभीर आरोप
No Means No : दिवाली पर गुलशन ग्रोवर का डबल धमाका, दो बड़े बजट की फिल्में एक साथ होंगी रिलीज

अन्य समाचार